टेक और गैजेट्स

Free Recharge Modi: PM Modi की जीत की खुशी में मिल रहा है 3 महीने का फ्री रिचार्ज? जाने BIG UPDATE

Free Recharge Modi: PM Modi की जीत की खुशी में मिल रहा है 3 महीने का फ्री रिचार्ज? जाने BIG UPDATE
x
Free Recharge Modi 2024: नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, हालांकि इस बार यह सरकार एनडीए के बहुमत से बन गई है.

BJP Free Recharge: नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, हालांकि इस बार यह सरकार एनडीए के बहुमत से बन गई है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बन गए है. 9 जून को शपथ ग्रहण समारोह हो चुका है. 4 तारीख को हुई मतगणना के बाद व्हाट्सएप पर एक मैसेज खूब वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि मोदी के तीसरे बार पीएम बनने की खुशी में फ्री रिचार्ज मिल रहा है।

पिछले कुछ दिनों से लोगों को Whatsapp अकाउंट पर एक मैसेज मिल रहा है जिसमें दावा किया गया है कि पीएम की ओर से फ्री रिचार्ज दिया जा रहा है. इस मैसेज के साथ एक लिंक भी है.

दावा किया जा रहा है कि PM Modi की जीत की खुशी में भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोगों को 3 महीने का फ्री रिचार्ज दिया जा रहा है.


Whatsapp पर कई लोगों को यह मैसेज रिसीव हुआ है जिसमें लिखा हुआ है कि ‘नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने की खुशी में BJP Party ने सभी भारतीय यूजर को 599 का 3 महीने वाला रिचार्ज फ्री में देने का वादा किया है तो अभी निचे नीले रंग की लिंक पर क्लिक करके अपने नंबर पर रिचार्ज करें.’

Whatsapp पर वायरल हो रहे फ्री रिचार्ज वाला मैसेज स्कैमर्स की एक नई चाल है. ऐसे में इस मैसेज के साथ दिए गए लिंक पर गलती से भी क्लिक न करें. क्योंकि फ्री रिचार्ज के लालच में आपका अकाउंट चुटकियों में खाली हो सकता है.

Next Story