टेक और गैजेट्स

Free Recharge Jio 2024: 45 करोड़ो ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़! अनंत अंबानी की शादी पर मिल रहा 259 का फ्री रिचार्ज? वायरल हो रहा दावा, जानें पूरा सच...

Free Recharge Jio 2024: 45 करोड़ो ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़! अनंत अंबानी की शादी पर मिल रहा 259 का फ्री रिचार्ज? वायरल हो रहा दावा, जानें पूरा सच...
x
Anant Ambani Marriage Free Recharge Jio 2024, Free Recharge Jio 2024: जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जियो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बार शानदार ऑफर्स लेकर आई है.

Mukesh Ambani Birthday Jio Free Recharge 2024, jio free recharge ambani birthday: जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जियो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बार शानदार ऑफर्स लेकर आई है. Jio Free Recharge 2024 Latest Plan में अनंत अम्बानी की शादी में फ्री प्लान मिलने जा रहा है. भारत में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का जिओ नेटवर्क की ओर से ग्राहकों के लिए एक से बाद एक प्लान आता है। जियो टेलीकॉम कंपनी सभी कंपनी को पीछे छोड़ दी यूजर्स को प्लान देने में। Jio Free Recharge 2024 latest प्लान के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करें।

Ambani Free Recharge

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया में एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की अनंत अम्बानी की शादी में 259 रूपए का फ्री इंटरनेट और कालिंग 30 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है.

यही नहीं इससे पहले एक और पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की मुकेश अंबानी के जन्मदिन के अवसर पर 555 रुपये का 84 दिन का मुफ्त रिचार्ज दे रही है. इसके लिए लिंक भी व्हाट्सप्प ग्रुप में शेयर की जा रही है.

वायरल मैसेज की सच्चाई Mukesh Ambani Birthday 555 Rupees Free Recharge, Anant Ambani Birthday 239 Rupees Free Recharge

इन दिनों देशभर में मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी के प्री वेडिंग से दुनियाभर के लोग शामिल हुए थे. मुकेश अंबानी के जन्मदिन (mukesh ambani jio free recharge). 'Ambani Birthday Offer Jio Company में देशभर के जियो यूजर्स को 84 दिनों के लिए 555 रुपये का मुफ्त रिचार्ज दे रही है. ग्राहकों को birthday-offer.site लिंक भी दिया जा रहा है. दूसरी तरफ इस ऑफर्स को jio.site में दिया जा रहा है. 3 दिन के अंदर रिचार्ज नहीं करने पर फ्री रिचार्ज का मौका नहीं मिलेगा,

जियो के ऑफिसियल वेबसाइट में जब हमने चेक किया तो वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किए जा रहे इस मेसेज में यूजर्स से लिंक पर क्लिक करने को कहा जा रहा है। हालांकि, यह खबर झूठी है और मेसेज में भेजा जा रहा लिंक भी फेक है। रिलायंस जियो इस तरह का कोई मुफ्त ऑफर अपने ग्राहकों को नहीं दे रही है। अनंत अंबानी की शादी और मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर फ्री रिचार्ज की खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है.

Next Story