टेक और गैजेट्स

Free Recharge Airtel: Airtel ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़! पूरे साल Unlimited 5G और 4G डेटा, Calling SMS सब फ्री

Free Recharge Airtel: Airtel ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़! पूरे साल Unlimited 5G और 4G डेटा, Calling SMS सब फ्री
x
Free Recharge Airtel: एयरटेल देश की बड़ी कंपनी है. ग्राहकों के लिए एयरटेल एक से बढ़कर एक प्लान लेकर आती है.

Free Recharge Airtel, Airtel Postpaid Recharge, Airtel Prepaid Recharge: एयरटेल देश की बड़ी कंपनी है. ग्राहकों के लिए एयरटेल एक से बढ़कर एक प्लान लेकर आती है. हाल ही में एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए2999 रुपये का प्लान लाया है. जिसमे ग्राहकों को 4G और 5G डेटा ऑफर किया जा रहा है। साथ ही फ्री कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलती है। चलिए जानते है इस प्लान के बारे में विस्तार से....

2999 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का एनुअल प्लान 2999 रुपये में आता है। अगर इसे 12 माह के हिसाब से कैलकुलेट करें, तो इसका मंथली खर्च मात्र 250 रुपये आएगा। इस प्लान में आपको सालभर यानी 365 दिनों के लिए डेली 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जाएगा। यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का लुत्फ तब तक मिलेगा, जब तक एयरटेल की तरफ से 5G रिचार्ज प्लान को लॉन्च नहीं कर दिया जाता है। साथ ही कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट्स दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में डेली फ्री 100 SMS की सुविधा मिलेगी। साथ ही FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हैलोट्यून, फ्री Wynk Music सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

एयरटेल 265 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

अगर 2999 रुपये वाले प्लान पर आने वाले 250 रुपये मंथली खर्च की तुलना एयरटेल के 265 रुपये वाले प्लान से करें, तो 265 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए डेली 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जा रहा है।

Next Story