टेक और गैजेट्स

Free Recharge Airtel Code: एयरटेल में पाए 84 दिनों का फ्री रिचार्ज? यहां जाने

Free Recharge Airtel Code: एयरटेल में पाए 84 दिनों का फ्री रिचार्ज? यहां जाने
x
Airtel Free Data Coupons Offer, Airtel Recharge Coupon Code 2024, Airtel Free Recharge 84 Days: अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और एक अच्छे आकर्षक प्लान की तलाश में हैं तो आपको Airtel Recharge Coupon Code 2024 के बारे में पता कर लेना चाहिए ताकि आप भी एयरटेल न्यू रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकें।

Free Recharge Airtel Code: अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और एक अच्छे आकर्षक प्लान की तलाश में हैं तो आपको Airtel Recharge Coupon Code 2024 के बारे में पता कर लेना चाहिए ताकि आप भी एयरटेल न्यू रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकें। एयरटेल के नए Airtel Free Recharge 2024 रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट सेवाओं का मजा ले सकते है.

एयरटेल अपने ग्राहकों को 'फ्री डेटा कूपन ऑफर' करती है जिसके तहत प्रीपेड सब्सक्राइबर्स 6 जीबी तक फ्री डेटा का फायदा ले सकते हैं। एयरटेल के पास कई तरह के अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। डेली डेटा वाले इन प्लान की शुरुआत 219 रुपये से होती है।

airtel free data code 2024, 12 digit airtel promo code, airtel 5gb free data code, 1000 gb free recharge airtel

Airtel Free Data Coupon के तहत ग्राहकों को उनके रिचार्ज पैक के हिसाब से 1 जीबी डेटा के 6 वाउचर मिलते हैं। यानी अगर एयरटेल ग्राहक 28 दिनों की वैलिडिटी वाले एयरटेल के अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान को रिचार्झ करते हैं तो उन्हें 1 जीबी डेटा वाले दो कूपन मिलेंगे। इसी तरह 56 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए औऱ 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए 6 वाउचर मिलेंगे।

एयरटेल के 219 रुपये, 279 रुपये, 289 रुपये, 298 रुपये, 349 रुपये, 398 रुपये और 448 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए दो डेटा कूपन मिलते हैं। हर डेटा कूपन में 1 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है।

Airtel Free Data Coupons Offer, Airtel Recharge Coupon Code 2024, Free Recharge Airtel Code, free recharge airtel code 2024, Free recharge Airtel Code Today

वहीं कंपनी 399 रुपये, 449 रुपये, 558 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 56 दिनों के लिए 4 कूपन मिलेंगे। हर कूपन 1 जीबी डेटा के साथ आता है।

वहीं 598 रुपये और 698 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 84 दिनों के लिए 6 डेटा कूपन मिलते हैं। हर कूपन में 1 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है।

बता दें कि इनमें से किसी एयरटेल रिचार्ज कराने के बाद डेटा कूपन ग्राहक के अकाउंट में अपने आप क्रेडिट हो जाएंगे। इसके अलावा, इन डेटा कूपन का फायदा लेने के लिए जरूरी है कि ग्राहक Airtel Thanks मोबाइल ऐप के जरिए रिचार्ज करे। बता दें कि एयरटेल थैंक्स ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से फ्री डाउनलोड किया जा सकता है।

Airtel Free Data Coupons Offer, Airtel coupon code free 1gb today, airtel 2gb coupon code free, free airtel data coupon code today,

यूजर्स एयरटेल थैंक्स ऐप में My Coupons सेक्शन में जाकर डेटा कूपन को व्यू और क्लेम कर सकते हैं। कूपन की वैलिडिटी My Coupons सेक्शन में लिखी रहती है। यूजर्स इसी सेक्शन से कूपन रिडीम कर सकते हैं। Airtel Thanks App में My Coupons सेक्शन में 1 जीबी डेटा कूपन को रिडीम किया जा सकता है। ध्यान रहे कि डेटा को कूपन क्लेम करने के एक दिन के भीतर ही इस्तेमाल करना होगा।

Next Story