टेक और गैजेट्स

Free Recharge Airtel 2024: एयरटेल के 37 करोड़ यूजर्स को होली का बड़ा ऑफर, मिल रहा सबकुछ फ्री

Free Recharge Airtel 2024: एयरटेल के 37 करोड़ यूजर्स को होली का बड़ा ऑफर, मिल रहा सबकुछ फ्री
x
Free Recharge Airtel 2024, free recharge airtel code, airtel free recharge, 1000 gb free recharge airtel: 2024 में एयरटेल तरह-तरह के नए रिचार्ज ऑफर ला रहे हैं। इस रिचार्ज ऑफर में से एक रिचार्ज प्लान आपको भी करवा लेना आवश्यक है।

airtel recharge plans list, free mobile recharge website, free recharge airtel app, airtel recharge plans unlimited, airtel recharge cashback offer: 2024 में एयरटेल तरह-तरह के नए रिचार्ज ऑफर ला रहे हैं। इस रिचार्ज ऑफर में से एक रिचार्ज प्लान आपको भी करवा लेना आवश्यक है। इस ऑफर में से एक बार रिचार्ज करने पर एक महीना तक रिचार्ज करने से छुटकारा पा सकते हैं। एयरटेल के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं और कंपनी देश की दूसरे नंबर की टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी जोड़ रखे हैं जिनमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो इन प्लान्स की तरफ जा सकते हैं।

Airtel के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा ग्राहक मौजूद है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। अगर आप एयरटेल यूजर हैं और 2024 में बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो आप कंपनी के इन प्लान्स की तरफ रुख कर सकते हैं।

Airtel का 1,799 रुपये वाला प्लान

अगर आप अपने एयरटेल नंबर को 1799 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इस प्लान में पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3600 SMS फ्री देती है। इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ 24GB डेटा मिलता है। अगर इसके एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel का 2,999 रुपये वाला प्लान

एयरटेल इस प्लान में भी ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी देता है। आप पूरी वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। अगर इस प्लान के डेटा बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को कुल 730GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही हर दिन आपको 100 SMS भी मिलते हैं।

Airtel का 3,359 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के पास एक 3,359 रुपये का प्लान मौजूद है। इस प्लान में भी ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ यूजर्स को इसमें 2.5GB डेटा मिलता है। कंपनी इसमें यूजर्स को 100 SMS भी ऑफर करती है। कंपनी ग्राहकों को हैलोट्यून्स और विंग म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। एयरटेल इस प्लान के साथ एलिजिबल ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर करती है।

Next Story