टेक और गैजेट्स

Free Netflix Prime Video: यदि आपके पास JIO या Vodafone की Sim है तो फ्री में चलाएं नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो

Free Netflix Prime Video
x

Free Netflix Prime Video

Free Netflix Prime Video Plan Active: अगर आप भी नेटफ्लिक्स (Netflix) और प्राइम वीडियो (Pime Video) का मजा फ्री में लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपनी जियो (Jio) और वीआई सिम (vi sim) को रिचार्ज करवाना होगा।

Free Netflix Prime Video: अगर आप भी नेटफ्लिक्स (Netflix) और प्राइम वीडियो (Pime Video) का मजा फ्री में लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपनी जियो (Jio) और वीआई सिम (vi sim) को रिचार्ज करवाना होगा। वह भी अन्य सिम की अपेक्षा बहुत कम पैसों में। दोनों सिम को रिचार्ज करवाने पर 300 रुपए की बचत होती है। साथ ही बड़ी आसानी से नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो देखे जा सकते हैं।

Free Netflix Prime Video

Free Netflix Prime Video अगर आप अपने मोबाइल में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो देखना चाहते हैं तो बताई सिम के अलावा अन्य सिम में लगभग 600 से 700 रूपये का खर्च पड़ता है। वहीं अगर आप बताए हुए सिम को रिचार्ज करवाते हैं तो मात्र 400 रूपये में रिचार्ज करवाने के बाद बहुत कुछ लाभ अर्जित कर सकते हैं।

Free Netflix Prime Video Plan Active

इसके लिए बताया गया है कि जियो और वी आई द्वारा 399 रूपये के प्रीपेड प्लान लेने पड़ते हैं। इस रिचार्ज प्लान के बाद डेढ़ जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा साथ में मिलेगा। रिचार्ज करवाने के पश्चात नेटफ्लेक्स ऐमेज़ॉन प्राइम वीडियो जैसे दोनों आए फ्री में चलेंगे। इनके लिए अलग से कोई शुल्क देने की जरूरत नहीं पड़ती।

Next Story