टेक और गैजेट्स

Free Mobile Recharge Website: देशभर के सभी लोगो को होली में गिफ्ट, इस वेबसाइट में मिल रहा फ्री मोबाइल रिचार्ज

Free Mobile Recharge Website: देशभर के सभी लोगो को होली में गिफ्ट, इस वेबसाइट में मिल रहा फ्री मोबाइल रिचार्ज
x
Free Recharge Website: पॉपुलर पेमेंट ऐप Google Pay ने मोबाइल रिचार्ज पर पैसे वसूलना शुरू कर दिया है. गूगल पे से पहले Paytm और Phonepe भी रिचार्ज पर कन्वीनियंस फीस चार्ज कर रहे हैं.

Free Recharge Website, Free Mobile Recharge Website, free recharge jio: पॉपुलर पेमेंट ऐप Google Pay ने मोबाइल रिचार्ज पर पैसे वसूलना शुरू कर दिया है. गूगल पे से पहले Paytm और Phonepe भी रिचार्ज पर कन्वीनियंस फीस चार्ज कर रहे हैं. मार्केट में अभी भी कई ऐप हैं जो बिना कोई चार्ज काटे फोन रिचार्ज करने की सुविधा देते हैं, इनमें से कुछ ऐप्स की डिटेल्स यहां देखें.

ये है ऐप्स फ्री मोबाइल रिचार्ज free recharge airtel, mobile recharge free, free mobile recharge app, free recharge vi

Mobikwik: नहीं देनी कोई फीस

मोबिक्विक एक मशहूर वॉलेट ऐप है, जो आपको कई तरह की सर्विस देता है. इससे आप मोबाइल भी रिचार्ज कर सकते हैं. राहत की बात ये है कि आपको यहां किसी भी तरह की कन्वीनियंस फीस नहीं देनी है. मोबिक्विक ऐप पर मोबाइल नंबर दर्ज करें और टेलीकॉम कंपनी चुनते हुए रिचार्ज पूरा करें. यह ऐप आपको फ्री सर्विस देता है.

FreeCharge: मुफ्त में करें रिचार्ज mobile recharge online, free recharge login, free mobile recharge website vodafone

फ्रीचार्ज भी इंडिया का पॉपुलर वॉलेट ऐप है. फोन रिचार्ज करने के लिए बड़े पैमाने पर लोग इसका इस्तेमाल करते हैं. अगर आप भी चाहते हैं कि मोबाइल रिचार्ज करने के लिए आपको कोई फीस न देनी पड़े तो इस ऐप को यूज कर सकते हैं. इस ऐप से इंडिया के सभी बड़े मोबाइल ऑपरेटर्स के फोन नंबर का रिचार्ज हो जाएगा.

BHIP UPI: आसानी से करें रिचार्ज free mobile recharge, mobile recharge, Apps offering free mobile recharge

भीम यूपीआई भी आपको बिना कोई फीस वसूले मोबाइल रिचार्ज करने की सुविधा देता है. यहां से आप प्रीपेड मोबाइल नंबर पर आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं. हालांकि, एक बात का ध्यान रखना होगा कि अभी इसकी सर्विस लिमिटेड है. फिलहाल, इस ऐप से केवल MTNL और BSNL के प्रीपेड नंबर्स के रिचार्ज किए जा सकते हैं.

Next Story