टेक और गैजेट्स

Free Jio 4G Phone 2023: फ्री मिल रहा JioPhone, 2 साल के लिए Free मिल रहा Unlimited Calling और Internet Data

Free Jio 4G Phone 2023 Offer
x

Free Jio 4G Phone 2023 Offer

Free 4G JioPhone 2023 Offer: आज भी कई ऐसे यूजर्स हैं जो फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं। इन्हीं यूजर्स के लिए Jio ने JioPhone लॉन्च किया था।

Free 4G JioPhone 2023 Offer: आज भी कई ऐसे यूजर्स हैं जो फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं। इन्हीं यूजर्स के लिए Jio ने JioPhone लॉन्च किया था। ये 4G फीचर फोन है जिसमें आप ब्राउजिंग भी कर सकते हैं। वैसे तो JioPhone के लिए प्लान्स एकदम अलग हैं। लेकिन कंपनी कुछ ऐसे प्लान्स भी उपलब्ध कराती है जिनके साथ फ्री JioPhone दिया जा रहा है।

Jio ने Airtel, Vodafone-Idea की टक्कर में कई ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जो यूजर्स के लिए कई बंपर बेनिफिट्स उपलब्ध कराते हैं। ठीक ऐसा ही एक प्लान है 1,999 रुपये का। इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ डाटा, कॉलिंग जैसे प्लान्स ही नहीं, बल्कि JioPhone भी दिया जा रहा है और वो भी एकदम फ्री। इस प्लान में आपको कई अन्य बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। इनकी वैधता 2 साल की है।

1,999 रुपये के प्लान Free JioPhone 2023 Offer

प्लान की कीमत तो आप जान ही गए हैं। इसकी बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें कॉल करने के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, कुल 48 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही पूरे दो साल की वैधता भी दी जा रही है। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को JioPhone 4G फ्री में दिया जा रहा है।

Next Story