टेक और गैजेट्स

Free Internet For Jio: 2016 के बाद मुकेश अम्बानी ने किया बड़ा ऐलान! करोड़ो जियो ग्राहकों को मिलेगा 30 दिनों के लिए फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट-कॉलिंग, ऑफर देख सड़को पर उतरे ग्राहक

Jio Recharge Plan Free
x

Jio Recharge Plan Free

Jio Free Data Offer, Free Internet For Jio: Reliance Jio अपने ग्राहकों को एक महीने तक के लिए फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दे रही है.

jio free data, free data, online free recharge jio, jio recharge online, online recharge jio: Reliance Jio अपने ग्राहकों को एक महीने तक के लिए फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दे रही है. Free Internet और कॉलिंग का फायदा आपको कैसे मिलेगा आज के लेख में हम आपको यही बताने जा रहे है.

Reliance JioFiber Free Data

दरअसल ये ऑफर्स उन्हें मिल रहा है जिन्होंने JioFiber Broadband Conection लिया है. अगर आपके घर में भी जियो फाइबर ब्रॉडबैंड लगा है तो फ्री डेटा वाले ऑफर का फायदा आप आसानी से उठा पाएंगे लेकिन इसके लिए एक छोटा सा काम है जो आपको पहले करना होगा.

Jio Fiber Plans ऐसे मिलेगा लाभ

आपके भी घर में रिलायंस जियो फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगा है तो आप भी हर महीने अपना अकाउंट रिचार्ज तो करते ही होंगे लेकिन हर महीने रिचार्ज करने के दो घाटे हैं, अब आप भी पूछेंगे वो क्या?ऐसे में आपकी इस परेशानी को दूर करने के लिए हम एक जियो के ऐसा प्लान खोजकर ले आए हैं जिसके साथ 30 दिनों तक आप फ्री डेटा का फायदा उठा पाएंगे, आप जानते ही हैं कंपनी के पास मंथली, 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने वाले प्लान्स हैं.

पहला घाटा तो यह है कि हर महीने जियो ब्रॉडबैंड अकाउंट को रिचार्ज करने पर आपको Cashback तो छोड़ो फ्री में कुछ भी नहीं मिलता तो वहीं दूसरा घाटा यह है कि अगर एक महीने बाद रिचार्ज करना भूल जाओ तो डेटा चलना बंद हो जाता है, ऐसे में अगर कोई वेब सीरीज या मूवी देख रहे हो और बीच में ही प्लान खत्म हो जाए तो मूड खराब हो जाता है.

अगर आप एक ही बार में 12 महीने वाला प्लान चुन लेते हैं और रिचार्ज करा लेते हैं तो आपको रिलायंस जियो की तरफ से 30 दिनों के लिए फ्री इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट मिलेगा. 6 महीने वाले प्लान को चुनने पर 15 दिनों के लिए आप फ्री डेटा का फायदा उठा पाएंगे लेकिन तीन महीने या फिर मंथली प्लान के रिचार्ज पर फ्री बेनिफिट का फायदा नहीं मिलता है.

Next Story