टेक और गैजेट्स

साल के अंत में 20000 रूपए में मिल रहा है Apple iPhone 12 Mini, जानें डिटेल्स

साल के अंत में 20000 रूपए में मिल रहा है Apple iPhone 12 Mini, जानें डिटेल्स
x
Flipkart Smartphone Offer : फ्लिपकार्ट पर साल के अंतिम दिनों अगर आईफोन्स पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है, तो उसे इग्नोर नहीं किया जा सकता है।

Flipkart Smartphone Offer : फ्लिपकार्ट पर साल के अंतिम दिनों अगर आईफोन्स पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है, तो उसे इग्नोर नहीं किया जा सकता है। बात करें Flipkart Deal Of The Day Smartphone की तो फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone 12 Mini को 20 हजार रूपए से भी कम कीमत में खरीदने का मौका दे रही है।

Apple iPhone 12 Mini Discount (Flipkart Smartphone Discount Offers)

Apple iPhone 12 mini को जब लांच किया गया था तब इसकी कीमत 59,900 थी लेकिन इसे फ्लिपकार्ट पर 35 प्रतिशत की छूट के साथ में 38,499 रूपए पर लिस्ट किया गया है।

Bank Offers (Flipkart Smartphone Discount Offers)

कोटक महिंद्रा बैंक का क्रेडिट कार्ड यूज करने पर आपको 1000 रूपए की छूट मिल जाती है। लेकिन अगर आप इस स्मार्टफोन पर और भी ज्यादा छूट पाना चाहते हैं, तो आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Flipkart Smartphone Exchange Offer

अगर आपके पास कोई सा भी बढ़ियां कंडीशन वाला स्मार्टफोन है, तो फ्लिपकार्ट आपको उसके बदले में 17,500 रूपए तक का बोनस ऑफर कर रहा है। जिसके बाद अगर आप सभी ऑफर का टोटल डिस्काउंट देखते हैं। तो आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए मात्र 19,999 रूपए ही देने होंगे। मतलब की 20000 रूपए से भी कम कीमत में आईफोन खरीद सकेंगे।

Apple iPhone 12 Mini Specifications

5.4 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है। बैकपैनल में 12mp+12mp का डुअल रियर कैमेरा सेटअप मिलता है, सेल्फी के लिए भी फ्रंट में 12mp का कैमेरा मिलता है। A14 बायोनिक चिप पर संचालित है। वाटर रेसिस्टेंस के साथ आता है।

Next Story