टेक और गैजेट्स

एंड्राइड स्मार्टफोन की कीमत में बिक रहा आईफोन 12, जानें कैसे 35000 रूपए में खरीद सकते हैं

एंड्राइड स्मार्टफोन की कीमत में बिक रहा  आईफोन 12, जानें कैसे 35000 रूपए में खरीद सकते हैं
x
Flipkart Smartphone Sale Discount Offers : फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन धमाकेदार ऑफर में मिल रहा है।

Flipkart Smartphone Offers : फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन धमाकेदार ऑफर में मिल रहा है। जिसका इस्तेमाल करके आप आईफोन के इस मॉडल को एंड्राइड स्मार्टफोन के भाव में खरीद पाएंगे (iPhone 12 Flipkart Offer)। खैर इस शानदार डील के बारे में हम आपको काफी ज्यादा इत्मिनान से बताने वाले हैं। भले ही मार्केट लेटेस्ट आईफोन मौजूद है, लेकिन इनके पुराने मॉडल का क्रेज कभी ख़त्म नहीं होता है। यही कारण है, 59,900 रूपए से 75 हजार रूपए की कीमत में बिकने वाले इस स्मार्टफोन को ऑफर्स के साथ में कोई भी छोड़ना नहीं चाहेगा (Flipkart Smartphone Offers)। तो आइये चलते हैं और आप iPhone 12 को Discount के साथ में कैसे खरीद सकते हैं? जानेंगे।

Flipkart iPhone Discount Offers

एप्पल आईफोन 12 जिसकी असल कीमत 59,900 रूपए है फ्लिपकार्ट पर इसे 6 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 55,999 रूपए में लिस्ट किया गया है। यानी की आपको इसपर सीधे तौर पर 3901 रूपए की छूट दी जा रही है। खैर इस डिस्काउंट से अगर आपको ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा है तो कोई बात नहीं, आप इसके एक्सचेंज ऑफर के लाभ उठाकर काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं।

Flipkart Smartphone Exchange Offer

अगर आपके पास कोई बढ़ियां कंडीशन वाला स्मार्टफोन है जिसे आप बदलना चाहते हैं, तो आप उसे एक्सचेंज ऑफर के तहत बदल सकते हैं। Flipkart इस स्मार्टफोन पर ₹20500 का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा है। अतः आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए मात्र 35000 हजार रूपए ही देने होंगे। और इस कीमत पर यह स्मार्टफोन एक शानदार डील बन जाता है।

Next Story