टेक और गैजेट्स

Flipkart पर iPhone 13 में मिल रहा है महालूट ऑफर, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

Flipkart पर iPhone 13 में मिल रहा है महालूट ऑफर, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग
x
Flipkart Smartphone Discount Offers : फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone 13 पर जमकर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Flipkart Smartphone Discount Offers : साल 2022 अपने अंतिम दिनों की ओर बढ़ रहा है, और एक बार फिर से फ्लिपकार्ट में सेल भी लग चुकी जहां कीमती से कीमती सामानों में बढ़ियां डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं अगर आप भी कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, या कहें की आप आईफोन खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसी डील लेकर आये हैं जहां पर आप Flipkart से iPhone 13 को काफी बचत के साथ खरीद पाएंगे। और बात करें तो इस स्मार्टफोन की तो इसमें आपको कोई भी कमी नहीं मिलने वाली है। यह पावरफुल कैमेरा, बैटरी और चिपसेट के साथ आता है।

Flipkart Sale Smartphone Offer

फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone 13 का 128 जीबी वेरिएंट जिसकी असल कीमत 69,900 रूपए है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए केवल 62,999 रुपये चुकाने होंगे, यानी की आपको इसमें सीधा 6901 रूपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। लेकिन इसपर ऑफर अभी ख़त्म नहीं होता है। इसलिए अगर आप अतिरिक्त डिस्काउंट चाहते हैं तो आप Exchange Offer का लाभ ले सकते हैं।

Flipkart Sale Smartphone Exchange Offer

आप भरोसा नहीं करेंगे लेकिन Flipkart पर इस समय आईफोन 13 पर मिडनाइट 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में 22,500 रूपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यानी की अगर आपके पास कोई स्मार्टफोन जिसे आप बदलना चाहते हैं तो आप उस स्मार्टफोन को Exchange Offer के तहत बदलकर 22,500 रूपए तक को बोनस प्राप्त कर सकते हैं। जिसके बाद आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए कुल 42,499 रुपये ही देने होंगे।

Next Story