टेक और गैजेट्स

मात्र 1000 रूपए में खरीदें वीवो का धांसू स्मार्टफोन Vivo T1X जानें ऑफर

मात्र 1000 रूपए में खरीदें वीवो का धांसू स्मार्टफोन Vivo T1X जानें ऑफर
x
Flipkart Mobile Bonanza Sale : फ्लिपकार्ट पर मोबाइल फ़ोन बोनान्जा सेल चल रही है, जिसके तहत विभिन्न कंपनियों के स्मार्टफोन में जबरजस्त छूट दी जा रही है।

Flipkart Mobile Bonanza Sale Offers : फ्लिपकार्ट पर मोबाइल फ़ोन बोनान्जा सेल चल रही है, जिसके तहत विभिन्न कंपनियों के स्मार्टफोन में जबरजस्त छूट दी जा रही है। अगर आप भी Flipkart Mobile Bonanza Sale से कम कीमत में बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहें हैं तो आपके यह डील काफी जबरजस्त होने वाली है। जिसमें आप लगभग 18,000 रूपए की कीमत वाले स्मार्टफोन Vivo T1X को 1,000 रूपए में खरीद सकते हैं। जिसकी जानकारी हम विस्तार से आपको बताने वाले हैं.

Flipkart Mobile Bonanza Sale Vivo T1X Discount

फ्लिपकार्ट में Vivo T1X जिसकी असल कीमत 17,990 रूपए है, इस स्मार्टफोन को मात्र 12,999 रूपए पर लिस्ट किया गया है। यानी की इस स्मार्टफोन पर 4,991 रूपए का डिस्काउंट दिया गया है। अतः आप बिना किसी अधिक मेहनत के इसे इस कीमत पर खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपको इसपर और अधिक पैसे वसूल करना है तो Exchange Offer का लाभ लें सकते हैं।

Vivo T1X Flipkart Bonanza Sale Exchange Offer

वीवो के इस स्मार्टफोन पर 12000 रूपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज पर 12000 हजार रूपए का अधिकतम बोनस मिल जाता है। जिसके बाद इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको मात्र 999 रूपए ही चुकाने होंगे।

Vivo T1X Specifications

6.58 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलता है. परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट का प्रयोग किया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैकपैनल में 50mp+2mp का डुअल रीयर कैमेरा सेटअप मिलता है, सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल का कैमेरा दिया गया है। 5000 mah का बैटरी पैक मिल जाता है। जो की इस कीमत में एक वैल्यूबल डील है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story