टेक और गैजेट्स

Flipkart Black Friday Sale पर मची लूट, इतनी कम कीमत पर iPhone 13 खरीदने का मौका

Flipkart Black Friday Sale पर मची लूट, इतनी कम कीमत पर iPhone 13 खरीदने का मौका
x
Flipkart Black Friday Sale iPhone 13 Offer : फ्लिपकार्ट पर ब्लैक फ्राइडे सेल शुरू हो चुकी है। जिसमें आईफोन 13 को खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है।

Flipkart Black Friday Sale Smartphone Offers : फ्लिपकार्ट पर ब्लैक फ्राइडे सेल (Flipkart Black Friday Sale) शुरू हो चुकी है। जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स और स्मार्टफोन पर भर-भर कर डिस्काउंट मिल रहा है (Flipkart Smartphone Discount Offers)। और इस दौरान ग्राहक जिस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को सबसे ज्यादा खरीद रहें हैं, वह है iPhone 13, जिसे की आप भी काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. iPhone 13 Discount Offer का लाभ कैसे उठाना है इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं, साथ ही iPhone 13 के Specifications और Features के बारे में भी जानेंगे।

iPhone 13 Offers And Discount

iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट जिसकी लॉन्चिंग प्राइज 69,900 रूपए थी। लेकिन वर्तमान में इसपर 3901 रूपए की छूट के साथ 65,999 रूपए में लिस्ट किया गया है।

iPhone 13 Bank Offer

आईफोन 13 में बैंक ऑफर के इस्तेमाल करके भी काफी बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 3300 रूपए का कैशबैक मिलता है। अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए आप Exchange Offer का भी लाभ उठा सकते हैं।

iPhone 13 Exchange Offer

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है जिसे आप बदलना चाहते हैं तो, iPhone 13 पर आपको 17,500 रूपए का Exchange Offer दिया जा रहा है। सभी ऑफर के इस्तेमाल के बाद आप इस स्मार्टफोन को 45,499 रूपए में खरीद सकते हैं। iPhone 13 के लिए यह एक बहुत ही शानदार डील है।

iPhone 13 Specifications

6.10 इंच की डिस्प्ले, एप्पल A15 बायोनिक चिपसेट, 12MP का फ्रंट कैमेरा व बैकपैनल में 12mp+12mp का रियर कैमेरा सेटअप मिल जाता है। साथ ही IP68 रेटिंग के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में स्टारलाइट, मिडनाइट, ब्लू, पिंक कलर विकल्पों में मौजूद है।

Next Story