टेक और गैजेट्स

लॉन्च से पहले Realme GT Neo 3 के फीचर्स लीक, यह होंगे फीचर्स

Ayush Anand
21 Jan 2022 7:07 AM GMT
लॉन्च से पहले Realme GT Neo 3 के फीचर्स लीक, यह होंगे फीचर्स
x
लॉन्च से पहले Realme GT Neo 3 के हो गए फीचर्स लीक।

भारत के स्मार्टफोन बाजार में चाइनीस स्मार्टफोन कंपनी रियल मी ने अपने नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दबदबा स्थापित कर लिया है। रियल मी जीटी नियो सीरीज (Realme GT Neo Series) भारत में बेहद ही सफल सीरीज रही, 2021 में लांच रियल मी जीटी नियो 2 ग्राहकों को बहुत पसंद आई थी।

अब रियल मी (Realme) ने इसके अपडेटेड वर्जन यानी कि रियल में जीटी नियो 3 को लॉन्च करने की खबर आ रही है। साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन भी लिक हो गए हैं। हालांकि अभी इन स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की जा सकती है मगर जो भी स्पेसिफिकेशंस होंगे वह रियल मी जीटी नियो से अपडेटेड ही होंगे।

यह होंगे संभावित स्पेसिफिकेशन

एक वेबसाइट टिपस्टर के द्वारा वायरल रियल में जीटी नियो 3 की संभावित खूबियां बहुत वायरल हो रही है। वेबसाइट के द्वारा जारी स्पेसिफिकेशंस में यह बताया गया है कि रियल मी जीटी 3 में 6.62 इंच का E4 अमोलेड डिस्पले दिया गया है।

साथ ही यह फुल एचडी प्लस पैनल के साथ होगा। रियल मी जीटी नियो 3 में मीडिया टेक डायमेंशन 8,000 चिपसेट दिया गया है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इसे लॉन्च नहीं किया है। रियल मी जीटी नियो 3 में 8GB RAM और 12GB RAM वैरिएंट मिलता है साथ ही स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128GB और 256gb स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। रियल मी जीटी नियो 3 में कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट है।

जिसका प्राइमरी कैमरा 50 एमपी, सेकेंडरी कैमरा 50 एमपी और तीसरा कैमरा 2 एमपी का है। रियल मी जीटी नियो 3 में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और जिसे फास्ट चार्ज करने के लिए 65 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया गया है। हम यह पुष्टि नहीं करते हैं मगर लीक्स के अनुसार रियल मी जीटी नियो 3 को तीन कलर ऑप्शन के साथ लांच किया जाएगा जो कि होंगे स्काई ब्लैक, क्रेप मार्टेल और मॉर्निंग स्टार। रियल मी जीटी नियो 3 में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

Next Story