टेक और गैजेट्स

भारत में धमाल मचाने को लांच हुई Fastrack Reflex Vox Smartwatch, 10 दिन तक चलेगी बैटरी

भारत में धमाल मचाने को लांच हुई Fastrack Reflex Vox Smartwatch, 10 दिन तक चलेगी बैटरी
x
Fastrack Reflex Vox Smartwatch को देश में लॉन्च कर दिया गया है.

Fastrack Reflex Vox Smartwatch को देश में लॉन्च कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक ये भारत देश की पहली प्रॉडक्ट के फास्टट्रैक रिफ्लेक्स लाइनअप स्मार्टवॉच (Fastrack Reflex Lineup Smartwatch) है. स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की एचडी स्क्रीन, अमेजन अलेक्सा के लिए इनबिल्ट सपोर्ट, 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ, 100 से अधिक वॉच फेस और मल्टी-स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं. इसके अलावा, वियरेबल में हार्ट रेट मॉनीटर, स्लीप ट्रैकर, एक्टिविटी ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल (SpO2) मॉनीटर जैसी हेल्थ फीचर्स दिये गए हैं.

भारत में कीमत

Fastrack Reflex Vox स्मार्टवॉच की कीमत 6,995 रुपये पर निर्धारित की गई है। लेकिन ऑफर में इस स्मार्टवॉच को 2000 रुपये सस्ते में बेचा जा रहा है, यानी अगर आपको ये वॉच पसंद है तो आप अभी इसे 4,995 रुपये में खरीद सकते हैं।

4 कलर में स्मार्टवॉच

स्मार्टवॉच को 4 कलर ऑप्शन- कार्बन ब्लैक, ब्लेज़िंग ब्लू, शैम्पेन पिंक और फ्लेमिंग रेड में पेश किया गया है। ग्राहक अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए सॉफ्ट सिलिकॉन बैंड को भी इंटरचेंज कर सकते हैं। ये वॉच वियरेबल फास्टट्रैक स्टोर्स, वर्ल्ड ऑफ टाइटन, अधिकृत टाइटन डीलर आउटलेट्स, शॉपर्स स्टॉप और लाइफस्टाइल रिटेल स्टोर्स पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होगी। Fastrack Reflex Vox फास्टट्रैक वेबसाइट और अमेज़न के माध्यम से ऑनलाइन खरीद के लिए 29 जनवरी से उपलब्ध है।


इतने दिन चलेगी स्मार्टवॉच

कंपनी ने दावा करते हुए बताया की यह स्मार्टवॉच 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आई है. जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टवॉच पर अपने फोन के कॉल लॉग्स और एक क्विक डायल पैड एक्सेस कर पाएंगे और साथ ही, घड़ी पर भी कॉन्टैक्ट्स को सेव कर पाएंगे. म्यूजिक प्लैबैक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल और हाइड्रेशन अलर्ट्स भी इसके फीचर्स हैं.

Next Story