टेक और गैजेट्स

जल्द उपलब्ध होगी सबसे तेज 'मेड इन इंडिया' इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल KRIDN

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
जल्द उपलब्ध होगी सबसे तेज मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल KRIDN
x
अक्टूबर में उपलब्ध होगी सबसे तेज 'मेड इन इंडिया' इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल KRIDN One Electric मोटरसाइकिल ने घोषणा की है कि उसने अपने मेड इन

अक्टूबर में उपलब्ध होगी सबसे तेज 'मेड इन इंडिया' इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल KRIDN

One Electric मोटरसाइकिल ने घोषणा की है कि उसने अपने मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, KRIDN पर होमोलॉगेशन प्रक्रिया और ऑन-रोड ट्रायल पूरा कर लिया है। पहले उत्पादन बैच की डिलीवरी अक्टूबर 2020 में शुरू होगी, जिसमें शुरुआती लॉन्च के लिए चार शहर शामिल होंगे।

दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद के लिए डीलरशिप एप्लिकेशन और प्री-बुकिंग पंजीकरण (जो कि नि: शुल्क, आवश्यक जमा नहीं हैं) खुले हैं। बाइक टैक्सी और अंतिम-मील वितरण के लिए, कंपनी अपने KRIDN R मॉडल के लिए स्थापित कंपनियों के साथ रणनीतिक साझेदारी पर काम कर रही है।

कंपनी का कहना है कि 95 किलोमीटर प्रति घंटे और 165 एनएम से अधिक टॉर्क की गति के साथ, KRIDN सबसे तेज और सबसे शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों में से एक होगी जो वर्तमान में भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये स्पेसिफिकेशन्स इसे प्रति दिन 100 किलोमीटर से कम के शहर के आवागमन के लिए सही इलेक्ट्रिक राइड बनाते हैं। "उच्च प्रदर्शन के साथ, हम एक मोटरसाइकिल भी बनाना चाहते थे जो कई वर्षों तक चले।

मुंजाल शोवा से सस्पेंशन, CEAT से चौड़े टायर, FIEM इंडस्ट्रीज से लाइटिंग, और घर में विकसित हैवी-ड्यूटी चेसिस यह सुनिश्चित करता है, साथ ही साथ आसानी से उपलब्ध होने वाला। ,

"वन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के सीईओ गौरव उप्पल को सूचित किया। KRIDN के आईपी संरक्षित डिजाइन को भी एक इलेक्ट्रिक टीम द्वारा घर में विकसित किया गया है। कंपनी के सीओओ अभिजीत शाह ने कहा, "हमारी मोटरसाइकिल का स्थानीयकरण एक ही समय में चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत अनुभव रहा है।"

"डिजाइनिंग, प्रोटोटाइपिंग, टेस्टिंग, और ग्राउंड अप से सब कुछ निर्माण करके, अब हमारे पास निरंतर विकास के लिए तेजी से संशोधन करने की क्षमता है। यह हमें नियमित आधार पर आसानी से उन्नति करने में सक्षम बना रहा है। आगे देखते हुए, हम अनुकूलन करने में सक्षम हैं।

किसी भी बैटरी सेल प्रकार या मोटर प्रौद्योगिकी जो तेज गति से विकसित हो रही हैं, फिटमेंट के मुद्दों के बारे में चिंता किए बिना। हमारा मानना ​​है कि यह अत्याधुनिक तकनीक बनाने में हमें सक्षम बनाने जा रहा है और इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए एक वैश्विक खिलाड़ी होने के हमारे दृष्टिकोण को महसूस करता है, ” अभिजीत।

शहर के आवागमन के लिए हमारा प्रमुख मॉडल है और KRIDN R टैक्सी सेवाओं और अंतिम-मील डिलीवरी पर केंद्रित होगा। हम 2021 में 2 Kw मोटर से 75 Kmph की शीर्ष गति के साथ एक और प्रवेश स्तर के मॉडल की योजना बनाते हैं।

इस मॉडल का हमारा लक्ष्य मूल्य 1 लाख रूपए से कम का होगा। कंपनी ने KRIDN को - 1.29 / - लाख, एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च करने की योजना बनाई है।

Next Story
Share it