टेक और गैजेट्स

Elista ने लांच किया 60w प्रीमियम साउंडबार, आधी से भी कम कीमत में मिल रहा है

Elista ने लांच किया 60w प्रीमियम साउंडबार, आधी से भी कम कीमत में मिल रहा है
x
Elista MusiBar ELS Bar 6000 Review : घरेलू साउंड निर्माता कम्पनी Elista ने अपने न्यू साउंड बार को इंडियन मार्केट में लांच कर दिया है।

Elista New Soundbar Review In Hindi : भारतीय साउंड निर्माता कम्पनी Elista ने भारतीय बाजार में अपने प्रीमियम साउंडबार को लांच कर दिया है, कम्पनी ने इस साउंडबार को Elista MusiBar ELS Bar 6000 नाम दिया है। जिसे की मुख्य रूप से टीवी और इंटरटेनमेंट पर्पज से डिजाइन किया गया है।

Elista MusiBar ELS Bar 6000 Specifications

एलिस्टा के इस नए साउंडबार की साउंड क्वालिटी काफी ज्यादा हाई और लाउड मिलती है. जिसे घर के स्मार्ट टीवी या स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है बात करें इसके साउंड के आउटपुट की तो इसमें 60w का साउंड आउटपुट मिल जाता है. कम्पनी ने दावा किया है की इमर्सिव और हाई-क्वालिटी ऑडियो का आनंद ले सकेंगे। इसका डिजाइन और लुक्स देखने में काफी ज्यादा प्रीमियम लगता है।

Elista MusiBar ELS Bar 6000 Features

एलिस्टा के इस साउंडबार में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, coaxial, AuX व यूएसबी का ऑप्शन मिल जाता है। डिटेल्स के लिए इसमें एक LED डिस्प्ले भी मिल जाता है। जिसमें आप कनेक्टिविटी और म्यूजिक वॉल्यूम आदि की जानकारी देख सकते हैं। और इसके साथ में एक रिमोट भी मिल जाता है। रेंज की बात करें तो 10 मीटर तक की वायरलेस रेंज मिलने वाली है।

Elista MusiBar ELS Bar 6000 Price And Review

इस प्रीमियम डिवाइस की असल कीमत की बात करें तो इसका MRP प्राइस 8000 हजार रूपए है जिसे की आप मात्र 4999 रूपए में खरीद सकते हैं। इस साउंडबार में 1 साल की वारंटी भी मिल जाती है। इसका एर्गोनोमिक डिजाइन बढियां ग्रिप प्रदान करता है।

Next Story