टेक और गैजेट्स

दिवाली की सौगात, अब हर व्यक्ति की जेब में होगा iphone, हुआ इतना सस्ता

दिवाली की सौगात, अब हर व्यक्ति की जेब में होगा iphone, हुआ इतना सस्ता
x

iphone

iPhone SE Plus 2022 को लांच कर दिया जायेगा.

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े और महंगे आईफोन (iphone) स्मार्टफोन्स की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है. भारत में युवाओ का सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन आईफोन ही है. आईफोन की कीमत भले ही अन्य स्मार्टफोन्स से अलग हो लेकिन इनकी टेक्नोलोजी अन्य स्मार्टफोन के अपेक्षा शानदार है. ज्यादातर लोग आईफोन इसलिए नहीं खरीद पाते की इसकी कीमत बहुत ज्यादा होती है. ऐसे लोगो के लिए खुशखबरी जो स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है. उन्हें बजट की भी कोई समस्या नहीं आएगी. बता दे की एप्पल जल्द ही कम बजट का आईफोन लांच कर रहा है.

दिवाली के शुभ अवसर पर Apple ने अपने ग्राहकों को जानकारी देते हुए बताया की वो अगले साल SE 3 के नाम से आईफोन को मार्केट में उतार रहा है. बता दे की iPhone SE Plus की डिस्प्ले का आकार कम किया गया है जो 4.7 इंच हो जाएगा जिसके चलते आईफोन सस्ते दर में मिलेगा. बाजार में इसकी कीमत लगभग 20,000 से 30,000 रुपये के बीच होगी. इस तरह हर व्यक्ति का आईफोन खरीदने का सपना पूरा होगा.

बैटरी भी होगी छोटी

Apple ने जानकारी देते हुए बताया की आईफोन का साइज ही नहीं बल्कि बैटरी के आकार को भी कंपनी छोटा करने की तैयारी में है जो एप्पल यूजर्स के लिए ज्यादा अच्छी खबर नहीं है. अगर बैटरी साइज कम होता है तो फोन का रन टाइम भी कम हो जाएगा.

होगी 5g कनेक्टिविटी

यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा. साथ ही फीचर की बात करे तो दमदार रहेंगे.

Next Story