टेक और गैजेट्स

फिल्म, वेब सीरीज और IPL देखने के लिए फ्री में Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा, फटाफट लेलो

फिल्म, वेब सीरीज और IPL देखने के लिए फ्री में Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा, फटाफट लेलो
x
Free Disney + Hotstar subscription: जब फ्री में डिस्नी+होटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है तो पैसे देकर रिचार्ज करने की क्या जरूरत है

How To Get Free Disney + Hotstar subscription: डिस्नी+हॉटस्टार का फ्री में सब्सक्रिप्शन कैसे मिलेगा ये हर इंसान गूगल में पूछता है, इसी लिए आज हम आपको बता ही देते हैं कि फ्री में आप डिस्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन कैसे पा सकते हैं और फ्री में मूवीज, वेब सीरीज और IPL देख सकते हैं.

हम आपको ऐसा सीक्रेट बताने जा रहे हैं जिसे जानने बाद आप कभी Disney + Hotstar subscription के लिए पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे। आपको Disney + Hotstar Free subscription लेने के लिए बस छोटा सा काम करना है.

मोबाइल रिचार्ज के साथ Disney + Hotstar Free subscription

Jio Recharge For Disney + Hotstar Free subscription

  • Jio का 151 रुपये का प्लान रिचार्ज करने पर आपको आपको हाई-स्पीड डेटा के साथ OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान में आपको 8GB इंटरनेट डेटा और Disney + Hotstar Free subscription मिलता है.
  • Jio के 783 रुपये वाले प्लान में आपको 84 दिनों के लिए रोजाना 1.5GB इंटरनेट डेटा, नलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS के साथ तीन महीनों के लिए Disney + Hotstar Free subscription मिलता है.

Airtel Recharge For Free Disney + Hotstar subscription

  • Airtel के रिचार्ज प्लान में भी आपको Disney+Hotstar का तीन महीने का फ्री एक्सेस ऑफर किया जाता है. एयरटेल के 399 रुपये वाला रिचार्ज करने पर आपको हर दिन के लिए 2.5GB डेटा, डेली 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनिफिट्स भी मिलते हैं.
  • Airtel के 839 रुपए वाले प्लान में भी 84 दिनों के लिए रोजाना 2GB इंटरनेट डाटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कालिंग के साथ isney + Hotstar Free subscription 3 महीने के लिए मिलता है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story