टेक और गैजेट्स

Discount on Products 2022: दिवाली के पहले आधी कीमत पर सामान बेच इस वेबसाइट ने मचाई मार्केट में धूम, Flipkart और Amazon की निकली हवा

Discount on Products 2022: दिवाली के पहले आधी कीमत पर सामान बेच इस वेबसाइट ने मचाई मार्केट में धूम, Flipkart और Amazon की निकली हवा
x
Discount on Products In Hindi: दिवाली (Diwali) अब बेहद नजदीक है. ऐसे में अब लोगो ने शॉपिंग शुरू कर दी है.

Discount on Products In Hindi: दिवाली (Diwali) अब बेहद नजदीक है. ऐसे में अब लोगो ने शॉपिंग शुरू कर दी है. बताते चले की लोग अब तेजी से ऑनलाइन शॉपिंग की ओर भाग रहे है. बता दे की देश में सबसे ज्यादा लोग फ्लिपकार्ट या अमेजन ऑनलाइन शॉपिंग के लिए चुनते है. लेकिन अब एक ऐसी वेबसाइट मार्केट में आ गई है. जिसने मार्केट में धूम मचा दी है. इस वेबसाइट में इतने सस्ते सामान मिल रहे है की लोग तेजी से इनके ओर भाग रहे है. चलिए जानते है इस वेबसाइट के बारे में विस्तार से..

Meesho

मीशो इन दिनों मार्केट में धूम मचा रहा है. शायद अपने इस ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के बारे में सुना होगा. काफी ट्रेंडिंग शॉपिंग प्लेटफॉर्म बन गया है क्योंकि इस पर प्रोडक्ट्स की कीमत अन्य ऑनलाइन वेबसाइट्स की तुलना में तकरीबन आधी है. प्रोडक्ट कितने किफायती कीमत में बेचे जा रहे हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. कपड़ों की खरीदारी हो या बच्चों के खिलौने हर प्रोडक्ट पर भयंकर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकता है. अगर आप इस दिवाली शॉपिंग की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है और यहां पर आपको 50 फीसद से ज्यादा का डिस्काउंट भी मिल सकता है.

Shopsy

इस वेबसाइट पर आप शॉपिंग तो कर ही सकते हैं साथ ही साथ पैसे भी कमा सकते हैं. यह वेबसाइट हाल ही में लोगों के सामने आई है और तब से लेकर अब तक लोग जमकर इस पर शॉपिंग कर रहे हैं और पैसे बचा रहे हैं अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन शॉपिंग के दौरान काफी सारे पैसे बचाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन प्लेटफार्म साबित हो सकती है.

Next Story