टेक और गैजेट्स

Congress Free Recharge: बड़ा ऐलान! 2024 में कांग्रेस पार्टी दे रही देशभर में सभी को 3 महीने का फ्री रिचार्ज? जानिए पूरी सच्चाई....

Congress Free Recharge: बड़ा ऐलान! 2024 में कांग्रेस पार्टी दे रही देशभर में सभी को 3 महीने का फ्री रिचार्ज? जानिए पूरी सच्चाई....
x
Congress Free Recharge Scheme: इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव की तैयारी की जा रही है. कांग्रेस और भाजपा समेत पार्टी तैयारियों में जुट गई है.

Congress 3 Month Free Recharge Scheme, Congress Free Recharge Yojana, Congress Free Recharge: इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव की तैयारी की जा रही है. कांग्रेस और भाजपा समेत पार्टी तैयारियों में जुट गई है. चुनाव के हलचल के बीच तेजी से एक मैसेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दरअसल दावा किया जा रहा है की कांग्रेस पार्टी के तरफ से फ्री रिचार्ज योजना (Free Recharge Yojana) चलाई जा रही है. कांग्रेस फ्री रिचार्ज योजना (Congress Free Recharge Yojana ) में दावा किया जा रहा है की देशभर के सभी लोगो को फ्री में 3 महीने का रिचार्ज मिलेगा।

जानिए वायरल दावे का सच

कांग्रेस फ्री रिचार्ज योजना (Congress Free Recharge Yojana ) में 3 महीने का फ्री रिचार्ज वो भी अलग-अलग कंपनियों के द्वारा दिया जा रहा है. इस वायरल खबर की सच्चाई जब हमने हासिल की तो पाया की इस तरह की कांग्रेस सरकार की तरफ से ऐसी कोई योजना नहीं चलाई गई है। वायरल किया जा रहा लिंक फर्जी है। यूजर इस लिंक पर क्लिक ना करें।

यही नहीं इससे पहले BJP सरकार सभी भारतीय यूजर्स को 28 दिन का फ्री रिचार्ज दे रही है ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल किया जा रहा था. जब इस वायरल पोस्ट की पड़ताल की गई तो पाया गया की सबकुछ फ़र्ज़ी है. इस तरह की कोई भी योजना सरकार के द्वारा नहीं चलाई जा रही है.

Next Story