टेक और गैजेट्स

iPhone 14 Discount: 90 हजार वाला लेटेस्ट एप्पल आईफोन 14 मिल रहा है सिर्फ ₹18,500 में, टूट पड़े ग्राहक

Apple iPhone 14 Discount
x

Apple iPhone 14 Discount

Cheapest iPhone 14: एप्पल आईफोन 14 एक ट्रेंडिंग आईफोन है जिसे खरीदना किसी नॉर्मल स्मार्टफोन से महंगा है, हालांकि इसे इतनी कम कीमत में बेचा जा रहा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

iPhone 14 Discount: Apple iPhone 14 को पिछले साल ही मार्केट में उतारा गया था. आईफोन 14 की कीमत तकरीबन 90 हजार रुपये है, इसके बावजूद लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. बहुत सारे ऐसे लोग भी हैं जिनका बजट नहीं बन पाता है ऐसे में इसे खरीदने के लिए उन्हें इंतजार करना पड़ सकता है. हालांकि एक ऐसी मार्केट है जो कम बजट वाले ग्राहकों को एक तगड़ा ऑफर दे रही है जिसमें इस आईफोन को अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है. आज हम आपको उसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं.

यहां मिल रहा है किफायती दाम में Apple iPhone 14

अगर आप के मन में ये सवाल है कि कहां पर किफायती दाम में Apple iPhone 14 मिल रहा है तो बता दें कि जो असली आईफोन 14 है उसकी कीमत 89,900 रुपये है. लेकिन जो आईफोन सस्ते दाम में बेंचा जा रहा है वह सिर्फ 18,500 रुपये में है.

आईफोन का जो मॉडल बेचा जा रहा है वो असल में फेक है या फिर इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. दरअसल ये देखने में तो आईफोन जैसा ही नजर आता है लेकिन इसके फीचर्स असली आईफोन से काफी अलग हैं. यहां तक कि आप शायद डिजाइन में भी ज्यादा फर्क नहीं पकड़ पाएंगे.

कहां पर मिल रहा है ये आईफोन 14

आपको बता दें कि फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां पर लोग अपने प्रोडक्ट्स को लाकर बेचते हैं इसी मार्केटप्लेस में फेक आईफोन 14 को भी बेचा जा रहा है. आईफोन 14 की कीमत सिर्फ ₹18,500 रखी गई है और यही वजह है कि लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. यह पूरी तरह से नकली है और अगर आपको लग रहा है कि कम पैसे खर्च करने के बाद आपको असली आईफोन मिल पाएगा तो यह आपकी गलतफहमी है. लोग कम बजट की वजह से इसे ज्यादा खरीद रहे हैं लेकिन आप ऐसा करने से बचें क्योंकि यह नकली है लेकिन जो लोग नहीं जानते हैं सिर्फ वही से खरीद रहे हैं.

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story