टेक और गैजेट्स

मात्र 749 रुपये में खरीदें Poco का 9000 रूपए की कीमत वाला यह स्मार्टफोन, नहीं थम रही बिक्री

मात्र 749 रुपये में खरीदें Poco का 9000 रूपए की कीमत वाला यह स्मार्टफोन, नहीं थम रही बिक्री
x
Flipkart Smartphone Offer : फ्लिपकार्ट पर Poco का यह स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

Poco Smartphone Offer On Flipkart : अगर आपको भी Under 10k Best Samrtphone चाहिए और आपके पास पैसे भी थोड़े कम है, तो भी कोई बात नहीं क्योंकि इस स्मार्टफोन को आप 1 हजार रूपए से कम कीमत में खरीदने वाले हैं, जी हां Flipkart Smartphone Offer के तहत Poco C31 पर भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर्स का लाभ आप कैसे उठा सकते हैं, विस्तार से जानेंगे।

Poco C31 Flipkart Smartphone Offer

फ्लिपकार्ट पर पोको का स्मार्टफोन जो की हमारी Under 10k Best Smartphones List में शामिल था आप जिसकी असल कीमत की बात करें तो इसका प्राइज 8,499 रूपए है. कम कीमत पर अच्छा स्मार्टफोन होने के बावजूद इस स्मार्टफोन में गजब का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. जो की आपको केवल एक्सचेंज बोनस पर मिलने वाला है।

Flipkart Smartphone Exchange Offer

क्योंकि इस स्मार्टफोन पर आपको सीधे तौर पर बिलकुल भी छूट नहीं दी गई है। लेकिन अगर आपके पास कोई ऐसा स्मार्टफोन है जिसे की आप बदलना (Exchange) चाहते हैं, तो आप इस Offer के लाभ उठाकर अपने फ़ोन पर 7,750 रुपये का एक्सचेंज का लाभ ले सकते हैं। जिसके बाद आपको इस स्मार्टफोन के लिए केवल 749 रूपए ही चुकाने होंगे।

POCO C31 Specifications

पोको का यह स्मार्टफोन MediaTek MT6765G हीलिओ G35 प्रोसेसर के साथ आता है, जो की 32GB 3GB RAM, 64GB 4GB RAM वेरिएंट में आता है जो की इस कीमत के लिए बड़ी बात है। 13MP + 2MP + 2MP ट्रिपल रीयर कैमेरा दिया गया है व सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमेरा मिल जाता है।

Next Story