टेक और गैजेट्स

Realme 9 खरीदें मात्र 999 रूपए में, शानदार ऑफर का ऐसे उठायें लाभ

Realme 9 खरीदें मात्र 999 रूपए में, शानदार ऑफर का ऐसे उठायें लाभ
x
Flipkart Smartphone Offers : फ्लिपकार्ट पर Realme 9 की खरीदारी पर भर-भर के डिस्काउंट मिल रहा है।

Flipkart Smartphone Offers : समय-समय पर फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन में काफी ज्यादा डिस्काउंट दे दिया जाता है, जिसका कस्टमर्स को इंतजार भी रहता है। और अगर आप भी कोई बढ़िया से स्मार्टफोन ऑफर के इंतजार में थे तो आपके लिए अच्छा मौका होने वाला है, क्योंकि फ्लिपकार्ट पर Realme 9 जिसकी असल कीमत 21000 रूपए के लगभग है. लेकिन आपको इसे मात्र 999 रूपए में खरीदने का शानदार मौका दिया जा रहा है. तो आइये जानते हैं आप इस स्मार्टफोन को कैसे डिस्काउंट (Discount) और एक्सचेंज ऑफर (Flipkart Smartphone Exchange Offer) का लाभ उठाकर सस्ते में खरीद सकते हैं।

Flipkart Smartphone Offers

Realme 9 Flipkart Discount

Realme 9 स्मार्टफोन जो की 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस असल कीमत 20999 रूपए है, लेकिन इस समय इसे 4000 रूपए के डिस्काउंट के साथ मात्र 16,999 रूपए में लिस्ट किया गया है। यानी की बिना किसी अन्य ऑफर के इस्तेमाल की आप इसे इस कीमत पर खरीद सकते हैं।

Realme 9 Flipkart Exchange Offer

अगर आप इस स्मार्टफोन पर अतिरिक्त डिस्काउंट चाहते हैं, और अपना कोई पुराना हैंडसेट बदलना चाहते हैं तो आप इस पर 16000 रूपए तक के स्मार्टफोन एक्सचेंज (Flipkart Smartphone Exchange) का लाभ उठा सकते हैं। जिसके बाद आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए मात्र 999 रूपए ही चुकाने होंगे।

Next Story