टेक और गैजेट्स

BSNL Offer 2022: बीएसएनल ने करोड़ो यूजर्स का जीता दिल, सिर्फ ₹4 रुपए में 1 साल तक रिकॉर्ड तोड़ सुविधाएं देने का किया ऐलान, फटाफट जाने

BSNL Offer 2022
x

BSNL Offer 2022

BSNL PLAN: देश की सबसे बड़ी और सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल (BSNL) दिवाली के अवसर पर अपने ग्राहकों को जबरदस्त आकर दे रहा है।

BSNL PLAN: देश की सबसे बड़ी और सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल (BSNL) दिवाली के अवसर पर अपने ग्राहकों को जबरदस्त आकर दे रहा है। बीएसएनएल के इस ऑफर के बारे में सुनकर आप भी चकाचौंध रह जाएंगे। अगर आप उपभोक्ता है तो बिना देर किए बीएसएनल के इन ऑफर का लाभ उठाएं। बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं को महीने से लेकर 1 साल तक की वैलिडिटी प्लान आफर कर रहा है।

बीएसएनल के प्लान BSNL Plan

BSNL के धांसू प्लान में से एक है 1198 रुपए का रिचार्ज। इसे आप 365 दिन की वैलिडिटी पर उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान को लेने पर ग्राहक को हर महीने 3जीवी डाटा 300 मिनट वॉइस कॉलिंग तथा हर महीने 300 एस एम एस की सुविधा प्रदान की जा रही है।

इस प्लान को रिचार्ज करवाने के बाद आप वर्ष भर के लिए टेंशन फ्री हो सकते हैं। बीएसएनएल का यह प्लान इस बढ़ती महंगाई में लोगों को काफी राहत देने वाला है।

439 का रिचार्ज, मची हुई है लूट

439 रुपए का BSNL का रिचार्ज प्लान लोगों के बीच काफी चर्चित है। हालत यह है कि BSNL के इस रिचार्ज को पाने के लिए लोग दौड़ लगा रहे हैं। 90 दिन की वैलिडिटी वाला यह प्लान 300 एसएमएस के साथ वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी देता है।

त्यौहार में BSNL का ऑफर

दीपावली जैसे बड़े त्यौहार में BSNLने अपने उपभोक्ताओं को सीधे तौर पर तोहफा दिया है। अन्यथा त्योहारी सीजन में अब कोई भी टेलीकाम कंपनियां कोई भी ऑफर उपभोक्ताओं को नहीं दे रही हैं। कहने का मतलब यह है कि पूर्व में जन सामान्य को त्योहार के समय कंपनियां कुछ न कुछ ऑफर दिया करती थी। लेकिन अब इसका चलन बंद हो गया है। लेकिन बीएसएनएल ने बड़ा ऑफर देख कर अपने उपभोक्ताओं को तोहफा दिया है।

Next Story