टेक और गैजेट्स

BSNL ने लॉन्च किया ये 4 धांसू रिचार्ज प्लान, इन प्लान्स के बारे में जान Jio को भूल जाएंगे

BSNL ने लॉन्च किया ये 4 धांसू रिचार्ज प्लान, इन प्लान्स के बारे में जान Jio को भूल जाएंगे
x
इस टेलीकॉम कंपनी द्वारा 4 धमाकेदार रिचार्ज प्लान पेश किये गए, ये रही प्लांस की डिटेल्स

BSNL Recharge Plans: लगभग हर प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोत्तरी कर दी हैं। जियो टेलिकॉम कंपनी के साथ साथ कुछ अन्य कंपनियों ने कुछ नए प्लान भी पेश किए हैं। इनमें से एक कंपनी ने तो एक साथ 4 सस्ती दरों के प्लान पेश कर दिए हैं। इन प्लांस के अंतर्गत ग्राहक 112 जीबी तक डेटा प्राप्त कर सकते है। जिस कंपनी की तरफ से ये प्लान लाए गए हैं वो है BSNL। तो चलिए जानते है इन प्लांस के बारे में:

ये है BSNL के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान

BSNL की तरफ से जारी किये गए नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान में शामिल हैं 347, 186, 185, और 184 रुपये के रिचार्ज प्लान। इन सभी प्लांस के अंतर्गत डेली अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हाई-स्पीड डेटा, और मुफ्त एसएमएस की सुविधा मिलती है।

347 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान

इस प्लान की वैधता है 56 दिन जिसमें कस्टमर्स को दिया जाता है 2 जीबी डेटा प्रति दिन, और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा। इसके साथ साथ 100 SMS की सुविधा भी।

186 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्लान के तहत अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा/दिन और 100 एसएमएस मिलता है। इस प्लान की वैधता है 28 दिन।

185 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल, और 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता है 28 दिन और प्रति दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी इस प्लान के अंतर्गत दी जा रही है।

184 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस रिचार्ज प्लान के अंतर्गत मिलेगा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉलिंग की सुविधा और साथ-साथ ग्राहकों प्रति दिन 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है, प्लान की वैधता है 28 दिन।

बीएसएनएल की तरफ से कंपनी के मौजूद ग्राहकों के लिए समय समय पर नए नए ऑफर आते रहते हैं। अगर आपको प्लांस और नए ऑफ़रों के बारे में अधिक जानकारी चाहिए तो कृपया बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story