टेक और गैजेट्स

BJP 3 Months Free Recharge: लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी सरकार भारत के हर नागरिक को दे रही 3 महीने का फ्री रिचार्ज ? जानिये पूरी सच्चाई

BJP 3 Months Free Recharge: लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी सरकार भारत के हर नागरिक को दे रही 3 महीने का फ्री रिचार्ज ? जानिये पूरी सच्चाई
x
bjp free recharge yojan, bjp 3 months free recharge, bjp free recharge, bjp free recharge yojana, free mobile recharge: देश में लोकसभा चुनाव 2024 में होने जा रहे है. देशभर में आचार संहिता लग गए है.

bjp free recharge yojna, is bjp giving free recharge, bjp free recharge yojona, wingo ai site, bjp free recharge scheme, bjp free recharge yogana: देश में लोकसभा चुनाव 2024 में होने जा रहे है. देशभर में आचार संहिता लग गए है. आजकल सोशल मीडिया पर वायरल एक मैसेज में कहा जा रहा है कि 2024 के चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोगों से वोट पाने के लिए बीजेपी सभी भारतीय यूजर्स को 3 महीने का फ्री रिचार्ज दे रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल व्हाट्सऐप (WhatsApp) मैसेज में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए भारत सरकार सभी भारतीय यूजर्स को 3 महीने का रिचार्ज फ्री में प्रदान कर रही है.

ये है फ़र्ज़ी मैसेज की सच्चाई
free recharge yojana, narendra modi free recharge, modi free recharge,pm modi free recharge yojana

लोकसभा चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार भारत के हर नागरिक को 3 महीने का फ्री रिचार्ज दे रही है, वे एक फेक मैसेज है. मोदी सरकार ने 3 महीने फ्री रिचार्ज का कोई ऐलान नहीं किया है. अगर आपके पास इस तरह का कोई मैसेज आया है तो आप भूलकर भी इस लिंक पर क्लिक न करें. ये एक तरह का स्कैम का तरीका है, अगर आपके पास भी ऐसा कोई मैसेज आया है तो उसे डिलीट कर दें.


PIB फैक्ट ने बताया फ़र्ज़ी

बता दें कि पीआईबी फैक्ट चेक सोशल मीडिया पर वायरल फेक मैसेज या पोस्ट को सामने लाती है और उनका खंडन करता है. ये सरकारी नीतियों और स्कीमों पर गलत जानकारी का सच सामने लेकर आता है. अगर आप भी किसी वायरल मैसेज का सच जानना चाहते हैं तो 918799711259 इस मोबाइल नंबर या [email protected] पर मेल कर सकते हैं.

Next Story