टेक और गैजेट्स

जियो के ग्राहकों को गणतंत्र दिवस के पहले बड़ा तोहफा, 1 साल के लिए फ्री इंटरनेट और कालिंग, फटाफट जाने...

जियो के ग्राहकों को गणतंत्र दिवस के पहले बड़ा तोहफा, 1 साल के लिए  फ्री इंटरनेट और कालिंग, फटाफट जाने...
x
Jio Republic Day Offers 2024: गणतंत्र दिवस के मौके पर जियो ने अपने ग्राहकों को शानदार प्लान के साथ नवाजा है.

Jio Republic Day Offers 2024, Jio New Recharge Plan 2024: गणतंत्र दिवस के मौके पर जियो ने अपने ग्राहकों को शानदार प्लान के साथ नवाजा है. ये प्लान जरूरत के हिसाब से ग्राहक रिचार्ज कर सकए है. जियो अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए हर त्योहारो में कोई न कोई प्लान लेकर आता है. जियो की वेबसाइट पर आप जाकर प्लानस और उनके बेनिफिट्स के बारे में जान सकते है.

Jio Recharge Plan 2024

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 895 रूपए का एक खास प्लान मार्केट में उतरा है. इस प्लान में ग्राहकों को वैलिडिटी के साथ में अनलिमिटेड कालिंग का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है।

Jio Latest Recharge Plan 2024

895 रूपए के इस प्लान में ग्राहकों को 336 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. यही नहीं 11 महीने तक आपको फ़ोन को इस्तेमाल करने का मौका मिलने वाला है। Jio के ये खास प्लान ग्राहकों को 28 दिन की 12 सर्किल की वैलिडिटी में मिलता है।

24GB हाई स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है। ये इंटरनट हर महीने 2GB के हिसाब से इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके साथ ही 50 SMS की सुविधा भी जिओ की तरफ से अपने ग्राहकों को दी जा रही है।

Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud की सुविधा भी मिल रहा है. इस प्लान का उपयोग Jio Phone और Jio Prima के ग्राहकों के लिए खास तौर पर बनाया गया है।

Next Story