टेक और गैजेट्स

BGMI Returns In India: भारत में होगी बैन हो चुके BGMI गेम की वापपसी! इस दिन री-लॉन्च होगा Battle Ground Mobile India

BGMI Returns In India: भारत में होगी बैन हो चुके BGMI गेम की वापपसी! इस दिन री-लॉन्च होगा Battle Ground Mobile India
x
BGMI Relaunched Date: PUBG बैन के बाद कंपनी ने PUBG Lite मतलब BGMI को भारत में लॉन्च किया था जिसे भी सरकार ने बैन कर दिया अब BGMI की वापसी हो रही है

BGMI Unban Date: मोबाइल और PC गेम BGMI की वापसी होने वाली है. Krafton Battlegrounds Mobile India में कुछ बदलाव कर इसे वापस लॉन्च करने वाली है. गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने पिछले महीने BGMI को बैन कर दिया था. हालांकि इसका असर BGMI खेलने वालों पर नहीं पड़ा क्योंकि VPN से इस गेम को डाउनलोड करके खेलना कोई बड़ा मुश्किल का काम नहीं है. अब BGMI को VPN सेट करके नहीं खेलना होगा क्योंकी जल्द ही इस गेम की वापसी होने वाली है.

BGMI फिर से लॉन्च होगा

BGMI Relaunch Date: जब पिछले साल सरकार ने PUBG बैन किया था तब Krafton ने खास भारत के प्लेयर्स को देखते हुए नया गेम BGMI मतलब Battlegrounds Mobile India लॉन्च किया था. मगर केंद्र सरकार ने सिक्योरिटी का हवाला देते हुए इसे भी बैन कर दिया था.

BGMI New Update

War Mania के फाउंडर हरशिव भट्टाचार्य ने बताया है कि भारत में BGMI को वापस से शुरू करने के लिए कंपनी को अपनी पॉलिसी में कुछ बदलाव करने पड़ रहे हैं और साथ ही गेम में भी कई चेंजस लाने पड़ रहे हैं. इसी लिए Krafton को बैन लगने के तुरंत बाद BGMI की री-लॉन्चिंग में देरी हुई. हालांकि BGMI के लिए जो बदलाव करने से वो लगभग पूरे हो गए हैं.

BGMI से बैन कब हटेगा

BGMI Unban Date: कंपनी का कहना है कि इसी साल अक्टूबर के अंत में या नवम्बर की शुरआत में BGMI की वापसी हो जाएगी। BGMI की वापसी को लेकर मोबाइल गेम्स खेलने वाले गेमर्स को काफी ख़ुशी मिली है.

वैसे एक देसी गेम बैटलग्राउंड गेम भी लॉन्च होने वाला है जिसका नाम है UGW, इस गेम के बारे में जानने के लिए यहां क्लीक करें

Next Story