टेक और गैजेट्स

Best Big Games In Play Store: प्ले स्टोर में मौजूद यह बिग गेम्स आपको मोबाइल से बाहर नहीं आने देंगे

Best Big Games In Play Store: प्ले स्टोर में मौजूद यह बिग गेम्स आपको मोबाइल से बाहर नहीं आने देंगे
x
High GB Games In Play Store: आज की दुनिया PUBG पर बिजी है लेकिन Google Play Store में ऐसे-ऐसे बड़े गेम्स हैं जिनके आगे सब फीके पड़ जाते हैं

Best Big Games In Play Store: गर्मियों की छुट्टी का समय है ऐसे में स्कूल की पढाई से थके-हारे बच्चे क्या करें? जाहिर है कम्प्यूर में या मोबाइल में बढ़िया गेम खेलने से मजेदार कुछ भी नहीं है. लेकिन यहां भी एक प्रॉब्लम है, आजकल के बच्चों को PUBG, Battle Ground India और Free Fire से आगे कुछ मालूम ही नहीं है जबकि Google Play Store में High GB Games और BIG Games की भरमार है।

तो बोरियत को डालते हैं कचरे के डिब्बे में और शुरू करते हैं फुल ऑन एंटरटेमेंट वाले गेम्स की बात. आज हम आपको प्ले स्टोर में मौजूद ऐसे गेम्स के बारे में बताने वाले हैं जिनकों अपने धोके से भी एक बार इंसटाल कर लिया तो बच्चू मोबाइल की स्क्रीन से बाहर देखने का मन नहीं करने वाला। तो चलिए जानते हैं Best Big Games Available In Play Store या High GB Games In Play Store:

High Graphic Games In Google Play Store

1. Dead By Daylight Mobile Review


Dead By Daylight Mobile एक भुतहा गेम है, जो एक High Graphic Game है. इसका साइज़ 3.6GB है और इसे अबतक 5 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है, Dead By Daylight Mobile को प्ले स्टोर में 4.1 की रेटिंग मिली है. इस गेम का ग्राफिक बड़े शानदार हैं और पर्सनल एक्सपीरिएंस से कहें तो इस गेम को खेलने पर बहुत डर लगता है. क्योंकि आपका सामना ज़ॉम्बी से होता है. आप इसे Best Horror Game In Play Store कह सकते हैं.

2. Asphalt 9 Legends Review


अगर आप Racing Games के शौक़ीन हैं तो Asphalt 9 Legends आपको खूब पसंद आने वाला है. इस गेम का स्पेस 2.6GB है और रेटिंग 4.5 है. गेम में आपको कई रेसिंग कार मिलती है और रियल ड्राइविंग एक्सपीरियस मिलता है. Asphalt 9 Legends के ग्राफिक्स ऐसे हैं जैसे आप खुद कार रेस कर रहे हों. आप इसे Best Car Racing Game In Play Store कह सकते हैं.

3. Republique Game Review


Republique गेम बहुत शानदर मोबाइल गेम है. जिसके ग्राफिक्स ऐसे हैं जैसे आप फ्यूचर की दुनिया में पहुंच गए हैं. Republique एक एडवेंचर और सर्वाइवल गेम है जहां आपको कई मिशन मिलते हैं और दुश्मनों की सेना है. गेम में आपको मिस्ट्री सुलझानी पड़ती है इसका साइज़ 3.9GB है और रेटिंग 3.9 है. आप इसे Best Survaivl Game In Play Store कह सकते हैं.

4. Dead Effect 2 Review


Dead Effect 2 ऐसा गेम है जिसे आप जितना खेल लें कभी थकने नहीं वाले, यह एक ज़ॉम्बी सर्वाइवल गेम है, जिसमे फुटुरिस्टिक टाइप के ग्राफिक्स और आर्म्स हैं. गेम में अजीब-अजीब से ज़ॉम्बी का सामना होता है जिन्हे देखते ही दिल की धकड़ने तेज़ हो जाती है. Dead Effect 2 का साइज़ 1.5GB है और इसकी रेटिंग 4.1 है. गेम के रिव्यू में लोगों ने इसे Best Zombie Game In Play Store बताया है

5. Gangster Vegas World Of Crime Review


अगर आपको Real Life Games खेलना पसंद है और मोबाइल में GTA San Andreas से अच्छे गेम की तलाश कर रहे हैं तो प्ले स्टोर में फ्री में Gangster Vegas World Of Crime से अच्छा गेम नहीं मिलेगा, यह GTA San Andreas से अच्छा इस लिए है क्योंकि इसमें ग्राफिक्स अच्छे है और यह फ्री में मिलता है जबकि GTA San Andreas को इंसटाल करने के लिए आपको 182 रुपए देने पड़ते है. आप इसे Better Than GTA San Andreas कह सकते हैं. Gangster Vegas World Of Crime का साइज़ 2.3 GB है और इसे 4.3 की रेटिंग मिली है. यह Best Mission Real Life Game In Play Store है.

Next Story