टेक और गैजेट्स

होली के पहले मुकेश अंबानी के Jio के इस प्लान ने मचाया ग़दर! Free Disney+ Hotstar, रोज 3GB डेटा के साथ इतना सबकुछ, जल्दी करे!

होली के पहले मुकेश अंबानी के Jio के इस प्लान ने मचाया ग़दर! Free Disney+ Hotstar, रोज  3GB डेटा के साथ इतना सबकुछ, जल्दी करे!
x
जियो प्लान 
JIO के पास 1GB, 2GB और 3GB डेट प्रतिदिन मिलने वाले कई प्लान्स हैं. Free Disney+ Hotstar सब फ्री देकर जियो ने तबाही मचा दी है.

Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. मुकेश अंबानी की JIO ने कम समय में अपना नाम कमाया है. शुरूआती दिनों में फ्री इंटरनेट और कॉलिंग देने वाला जियो अब एक अलग पहचान बना चुका है. JIO के पास ग्राहकों के लिए एक से एक शानदार प्लान है. जियो के पास 1GB, 2GB और 3GB डेट प्रतिदिन मिलने वाले कई प्लान्स हैं. चलिए आज हम जियो के इन प्लान के बारे में आपको बताते है.

419 रुपये वाला प्लान

419 रुपये की कीमत वाला यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको रोज 3GB इंटरनेट मिलेगा यानी कुल मिलाकर आपको इस प्लान में 84GB डेटा मिलेगा. इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी.

601 रुपये वाला प्लान

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में भी यूजर्स को हर दिन के लिए 3GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की कीमत 601 रुपये इसलिए है क्योंकि इसमें कंपनी यूजर्स को 6GB एक्स्ट्रा डेटा दे रही है. इतना ही नहीं, इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलेगी. साथ ही, ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी और सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

1199 रुपये वाला प्लान

पिछले दोनों प्लान्स के मुकाबले ये प्लान डबल से भी ज्यादा, यानि 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको रोज 3GB डेटा तो मिलता ही है, साथ ही, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के भी बेनिफिट्स मिलते हैं. ये प्लान जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी देता है.


Next Story