टेक और गैजेट्स

होली से पहले Jio ग्राहकों को मुकेश अंबानी ने दिया तोहफा, 3.3TB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग

जियो फ़ोन
x

जियो फ़ोन 

Reliance Jio Fiber में कई तरह के प्लान दिए जा रहे है. जिसका फायदा आप आसानी से होली के पहले उठा सकते है.

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आ रहा है. होली के पहले ग्राहकों को कई तरह के ऑफर मिल सकते है. ऐसे में यदि आपको हाई-स्पीड इंटरनेट वाले प्लान चाहिए तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में बताते है. रिलायंस जियो के अलावा हम आपको अन्य कंपनियों के ऑफर के बारे में बताएँगे. रिलायंस जियो फाइबर (Reliance Jio Fiber), एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber) और बीएसएनएल भारत फाइबर (BSNL Bharat Fiber) यूजर्स को 100Mbps तक की स्पीड वाले कुछ बेहतरीन प्लान ऑफर कर रहे हैं. चलिए जानते है कुछ प्लान के बारे में..

एयरटेल Xstream का 799 रुपये वाला प्लान

कंपनी अपने इस स्टैंडर्ड में इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। प्लान की खास बात है कि यह 100Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ आता है। कंपनी इस प्लान के साथ यूजर्स को देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में शॉ अकेडमी और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

रिलायंस जियो फाइबर का 699 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर का यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा (3300GB FUP Limit) ऑफर कर रही है। प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड 100Mbps की है। जियो फाइबर के इस प्लान में आपको देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी।

बीएसएनएल के इन प्लान में 100Mbps की स्पीड

बीएसएनएल भारत फाइबर अपने यूजर्स को 100Mbps की इंटरनेट स्पीड वाले दो प्लान दे रही है। ये प्लान 749 रुपये (Super Star Premium-1) औॉर 799 रुपये (Fiber Value) के आते हैं। 749 रुपये वाले प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 1000जीबी डेटा दे रही है। वहीं, 799 वाले प्लान में आपको टोटल 3300GB डेटा मिलेगा।

Next Story