टेक और गैजेट्स

होली के पहले सिर्फ 4.7 रुपये के रोज के खर्च में मिल रहा Jio-Airtel-Vi का प्रीपेड प्लान

होली के पहले सिर्फ 4.7 रुपये के रोज के खर्च में मिल रहा Jio-Airtel-Vi का प्रीपेड प्लान
x
रिलायंस जियो (Reliance Jio), भारती एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone-Idea) ने अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर लाए है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio), भारती एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone-Idea) ने लगभग 2 महीने पहले अपने प्लान में बढ़ोत्तरी की है. इन प्लान के लांच होने के बाद ग्राहक काफी नाराज हो गए थे. इस बीच हाल ही में ग्राहकों के लिए Jio, Airtel और Vi ने 84 दिन के रिचार्ज प्लान के बारे में हम आपको बताते है.

Jio Plan

हम बात कर रहे हैं जियो के 395 रुपये वाले प्लान के बारे में इस प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती है। Jio Prepaid Plans के पोर्टफोलियो में 84 दिनों की वैलिडिटी वाला ये सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान का एक दिन का खर्च सिर्फ 4.7 रुपये आता है। प्लान में आपको कुल 6 जीबी डेटा दिया जाता है। इस डेटा का इस्तेमाल आप 84 दिनों के दौरान कभी भी कर सकते हैं। इसके अलावा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 1000 एसएमएस भी 84 दिनों के लिए दिए जाते हैं। इस प्लान के साथ केवल डेटा, फ्री कॉलिंग और एसएमएस के अलावा मूवीज देखने के लिए Jio Cinema, लाइव टीवी देखने के लिए Jio Tv, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Vodafone Idea प्लान

वोडाफोन-आइडिया का 459 रुपये वाला प्लान 6 जीबी डेटा लिमिट के साथ आता है। यूजर्स चाहें तो 6 जीबी डेटा को एक दिन में इस्तेमाल कर सकते हैं या 84 दिन चला सकते हैं। साथ ही 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 1000 SMS मिलते हैं। फोन Vi Movies & TV का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel प्लान

एयरटेल के 455 रुपये वाले प्लान में ग्राहको कुल 6 जीबी डेटा मिलता है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 900 SMS की सुविधा मिलती है। यह प्लान Prime Video Mobile Edition, Free Hello tunes, Wynk म्यूजिक फ्री के साथ आता है।

Next Story