टेक और गैजेट्स

Apple Vs Samsung War: iPhone 14 के लॉन्च के बाद सैमसंग ने कहा- जब फोल्ड होने लगे तो बताना

Apple Vs Samsung War: iPhone 14 के लॉन्च के बाद सैमसंग ने कहा- जब फोल्ड होने लगे तो बताना
x
Apple Vs Samsung Tweet War: Apple और Samsung के बीच 36 का आंकड़ा है. इसी लिए सैमसंग ने iPhone 14 के लॉन्च में कंपनी के मजे ले लिए

Apple Vs Samsung Tweet War: अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple ने अपने नए मोबाइल सीरीज iPhone 14 Series को लॉन्च कर दिया है. इस बीच एप्पल के सबसे बड़े कॉम्पिटिटर और दुश्मन Samsung ने मजे लूट लिए हैं.

Apple और Samsung के बीच फाइट शुरू हो गई है. दरअसल iPhone 14 लॉन्च होने के बाद Samsung ने Apple को ताना मारा है, । सैमसंग ने ट्वीट करते हुए कहा- जब ये फोल्ड होने लगे तो बता देना। इसके बाद लोग अब एप्पल के जवाब का इंतज़ार कर रहे है.

सैमसंग ने एप्पल को मारा ताना

सैमसंग ने ट्वीट करते हुए कहा ''Let us know it when it folds'' मतलब जब ये फोल्ड होने लगे तो हमें बता देना, इसके बाद सैमसंग ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा '' Nice. A little boxy, but nice. We Prefer a round shape ourselves. Classic'' मतलब अच्छा है, थोड़ा बॉक्स जैसा है लेकिन ठीक है. हम तो राउंड शेप को प्राथमिकता देते हैं जो क्लासिक है.

एप्पल जरूर जवाब देगा

एप्पल और सैमसंग के बीच 36 का आंकड़ा है. यह दुश्मनी तब शुरू हुई थी जब Apple ने Samsung पर मोबाइल का डिज़ाइन चोरी करने के आरोप लगा दिए थे. तब से लेकर अबतक दोनों कंपनियां एक दूसरे को ट्रोल करती हैं.

बता दें कि Samsung मोबाइल चाहने वालों के पास फोल्ड, फ्लिप मोबाइल का भी ऑप्शन है. सैमसंग ने आज से 4 साल पहले ही इस तकनीक वाले Z सीरीज के मोबाइल पेश कर दिए थे. लेकिन एप्पल ने अबतक फोल्ड होने वाले मोबाइल लॉन्च नहीं किए हैं और फोन का डिज़ाइन भी पुराने iPhone जैसा ही है.

I Phone 14 और इसके सभी मॉडल्स के स्पेक्स और कीमत जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story