टेक और गैजेट्स

iPhone 14: बेहद सस्ता मिल रहा है नया आईफोन 14, अब तक की सबसे कम कीमत की मिल रही डील

Apple iPhone 14 Discount
x

Apple iPhone 14 Discount

Apple iPhone 14 Discount: अगर आप भी आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहें हैं तो iPhone 14 पर आपको जबरदस्त आकर्षक ऑफर मिलेगा. फ्लिपकार्ट में ये फोन अब तक के सबसे कम कीमत की डील पर उपलब्ध होगा.

Apple iPhone 14 Discount: अगर आप नया आईफोन खरीदने का प्लान कर रहें हैं तो ये खबर आपके लिए खुश करने वाली है. ऐपल के लेटेस्ट iPhone 14 में अब तक के सबसे कम दाम वाली धांसू डील फ्लिपकार्ट में मिल रही है. हम सिर्फ iPhone 14 ही नहीं बल्कि iPhone 14 Plus की भी बात कर रहें हैं. ये दोनों ही आईफोन्स आपको सबसे कम कीमत में मिल सकते हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर Flipkart नए साल के मौके पर यह ऑफर लेकर आ रहा है. हांलाकि अभी तक फ्लिपकार्ट की तरफ से सेल डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट में Apple iPhone 14 एवं iPhone 14 Plus को Craziest Price Drop Ever ऑफर के तहत लिस्टेड किया गया है. कंपनी ने अपने ऐप पर एक पोस्ट भी टीज किया है, जिसके मुताबिक़ ऐपल का यह धांसू लेटेस्ट आईफोन अब तक के सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होगा. तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल्स के बारे में...

सबसे कम दाम में मिलेगा iPhone 14, iPhone 14 Plus

ये कोई पहला मौक़ा नहीं है जब फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनी किसी आईफोन को लोएस्ट प्राइस पर बेंच रही हो. इसके पहले भी FLIPKART BIG BILLION DAYS SALE में फ्लिपकार्ट ने iPhone 13 को 50 हजार रुपए से भी कम कीमत में बेंचा था.

अभी iPhone 14 फ्लिपकार्ट में 73,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है. ये कीमत 128 जीबी स्टोरेज वाले आईफोन की है. जबकि iPhone 14 Plus वेरिएंट की कीमत 83,990 रुपए है. कम्पनी ने अभी आईफोन पर आने वाली डील्स की डिटेल्स को लाइव नहीं किया है.

क्या हैं iPhone 14, iPhone 14 Plus के स्पेसिफिकेशन्स?

iPhone 14 में आपको 6.1-inch का Super Retina XDR डिस्प्ले मिलता है. इसमें A15 Bionic चिपसेट दिया गया है. यही चिपसेट आपको iPhone 13 सीरीज में भी मिलता है. स्मार्टफोन में 12MP + 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फ्रंट में कंपनी ने 12MP का सेल्फी कैमरा दिया है. स्मार्टफोन 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है.

वहीं प्लस वेरिएंट यानी iPhone 14 Plus की बात करें तो इसमें आपको 6.7-inch का डिस्प्ले मिलता है. इसके अलावा दोनों स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स में कोई ज्यादा अंतर नहीं है. इस हैंडसेट में आपको iPhone 14 के मुकाबले ज्यादा बैटरी जरूर मिलती है.

Next Story