टेक और गैजेट्स

Amazon Festival Sale: iPhone में मिल रहा है 30 हजार तक डिस्काउंट, 2 नवंबर के पहले लें ऑफर का लाभ

Amazon Festival Sale: iPhone में मिल रहा है 30 हजार तक डिस्काउंट, 2 नवंबर के पहले लें ऑफर का लाभ
x

Amazon Great Indian Festival Apple iPhone Sale

Amazon में Great Indian Festival Sale चल रहा है. इस सेल में Apple iPhone XR पर भारी छूट मिल रही है. इस बेस्ट डील को मिस न करें.

Amazon Great Indian Festival Sale Live: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर अमेज़न में इन दिनों फेस्टिवल सेल चल रही है. सेल में बहुत से प्रोडक्ट बेहद सस्ते दामों में मिल रहें हैं. Apple iPhone XR में भी 30 हजार तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. तो इस बेस्ट डील को बिलकुल भी मिस न करें. 2 नवंबर तक यह सेल चलेगी, तो आज ही दुनियाभर के सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन ब्रांड iPhone को बेहद कम दामों में आप अपना बना सकते हैं. Link for Amazon Great Indian Festival Sale

Apple iPhone XR में भारी छूट

यूं तो Apple के प्रोडक्ट्स में ज्यादा छूट नहीं मिलती है. लेकिन इस बार अमेज़न में बढ़िया कैमरा क्वालिटी वाला Apple iPhone XR 30 हजार तक डिस्काउंट के साथ में मिल रहा है. अमेज़न से ऑनलाइन शॉपिंग करने पर iPhone XR के MRP पर कंपनी द्वारा 15 हजार रूपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा एक्सचेंज करने पर 15 हजार का एडिशनल बोनस भी मिलेगा. इतना ही नहीं आईफोन के बाकी सभी मॉडलों पर भी जबरदस्त डिस्काउंट दिए जा रहें हैं. (Link for other details or buy Apple iPhone XR 64GB Black)


Apple iPhone XR (64GB)


Apple iPhone XR (64GB)

  • Apple iPhone XR (64GB) की MRP 47,900 रूपए है. लेकिन अमेज़न फेस्टिवल सेल में यह आपको 32,999 रूपए में मिल रहा है. यानी सीधे तौर पर 14,901 रूपए का डिस्काउंट. (Buy Apple iPhone XR 64GB Black)
  • इसके साथ ही पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 15 हजार तक का एडिशनल बोनस भी मिल रहा है. हांलाकि एक्सचेंज बोनस आप पुराने स्मार्टफोन के कंडीशन पर निर्भर करता है. (Buy Apple iPhone XR 64GB Black)
  • इस फोन की खरीदी पर आपको अमेज़न में EMI, No Cost EMI का ऑफर भी मिलता है. जिसके चलते आप मंथली इन्सटॉलमेंट के जरिए इसकी कीमत चुका सकते हैं. (Buy Apple iPhone XR 64GB Black)

Apple iPhone XR (64GB) Specification

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सबसे पहले दिमाग में यह चीज़ रख लें की यह Apple का स्मार्टफोन है. और Apple अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी के साथ कभी भी समझौता नहीं करता है. iPhone के कैमरे काफी अच्छे माने जाते हैं और इनमें पिक्चर क्वालिटी काफी बैटर आती है. इस फोन के कैमरे से भी ब्लर इफेक्ट की अच्छी फोटो क्लिक की जा सकती है. (Buy Apple iPhone XR 64GB Black)

  • इस फोन में सिंगल 12MP Wide camera है जिसमें पोर्ट्रेट मोड, पोर्ट्रेट लाइटिंग, डेप्थ कंट्रोल, स्मार्ट HDR, और 4K वीडियो मोड का फीचर है. 7MP का सेल्फी कैमरा है जिसमें TrueDepth के साथ पोर्ट्रेट मोड, पोर्ट्रेट लाइटिंग, डेप्थ कंट्रोल 1080p की video बनाने का ऑप्शन है
  • इस फोन में Liquid Retina HD LCD डिस्प्ल के साथ 6.1-inch की स्क्रीन है, फोन में वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस है.
  • फोन में IOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम है साथ ही लॉक अनलॉक के लिये Face ID का फीचर है.
  • Intelligent A12 Bionic with second-generation Neural Engine होने से ये फोन काफी फास्ट चलता है.
  • वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ फोन में फास्ट चार्जिंग की भी टेक्नॉलोजी है. (Buy Apple iPhone XR 64GB Black)


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story