टेक और गैजेट्स

सबसे बड़ी सेल शुरू; iPhone, OnePlus जैसे धांसू स्मार्टफोन और Branded Smart Watch मिल रहें हैं सबसे सस्ते दामों में

सबसे बड़ी सेल शुरू; iPhone, OnePlus जैसे धांसू स्मार्टफोन और Branded Smart Watch मिल रहें हैं सबसे सस्ते दामों में
x

सबसे बड़ी सेल शुरू; iPhone, OnePlus जैसे धांसू स्मार्टफोन और Branded Smart Watches मिल रहें हैं सबसे सस्ते दामों में

Amazon Great India Festival Sale 2021 शुरू हो चुकी है, सेल में बेहद सस्ते दाम में iPhone, OnePlus के स्मार्टफोन और Smart Watch मिल रही हैं.

Amazon Great India Festival Sale 2021: Non Prime Members के लिए अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल आज 3 अक्टूबर शुरू हो चुकी है. इस सेल में बहुत ही सस्ते दामों में iPhone, OnePlus, Samsung, Oppo, Vivo, Realme, MI Xiaomi, Nokia जैसे धांसू ब्रांड के स्मार्टफोन (Smartphone) और स्मार्ट वॉच (Smart Watch) मिल रही हैं.

इसके अलावा Amazon Great India Festival Sale 2021 में फैशन, क्लोथिंग में 70% तक छूट मिल रही है. ग्रॉसरी आइटम्स में 50 फीसद और इलेक्ट्रॉनिक में 70% तक छूट दी जा रही है. इसके पहले प्राइम मेंबर्स के लिए सेल थी. जिसमें देश भर के लोगों ने जमकर शॉपिंग की और छूट का फायदा उठाया है.

इलेक्ट्रॉनिक्स, किचन एंड होम एप्लायंसेज आदि पर भारी छूट मिल रही है. इस सेल में किचन एंड होम एप्लायंसेज में 70% छूट एवं एडिशनल डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहें हैं. परचेस करने या ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें.

क्या है ऑफर में

अमेज़न पर ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में 25,000 से अधिक डील्स, No Cost EMI, टॉप ब्रांड्स और प्राइम डिलीवरी दी जा रही है.

इसके साथ ही 4 हजार से अधिक की परचेस पर 400 रूपए तक कैशबैक का भी ऑफर दिया जा रहा है.

क्रेडिट कार्ड्स जैसे HDFC Credit Card से परचेस करने या ईएमआई बनवाने पर भी 10% का एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Apple iPhone 11

ब्रांड न्यू Apple iPhone में बहुत रेयर छूट मिलती है. तो जब छूट मिल ही रही है तो देर कैसी? Amazon Great India Festival Sale में 6.1 इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन का बादशाह iPhone 11 महज 38,999 रूपए में मिल रहा है, जिसकी मार्केट में कीमत 49,990 रूपए हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कुछ एडिशनल डिस्काउंट भी अमेज़न द्वारा दिए जा रहें हैं, तो हो सकता है Apple iPhone 11 आपको आधे रेट में भी मिल जाए. (Apple iPhone 11 के बारे में अधिक जानकारी और खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें)

OnePlus 9 5G

बात धांसू स्मार्टफोन की हो और लिस्ट में OnePlus न हो. ऐसा तो सम्भव ही नहीं है गुरु! मानते हैं कि OnePlus में ज्यादा छूट नहीं मिलती है. पर जितनी मिल रही है उतनी भी कम नहीं है. तो पेश है ब्रांड न्यू OnePlus 9 5G स्मार्टफोन. 46,999 रूपए का यह स्मार्टफोन अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में आपको सिर्फ 39,999 रूपए में मिल रहा है. तो मौक़ा न गवाएं 7 हजार की छूट बहुत मायने रखती है. बाकी क्रेडिट कार्ड आदि का एडिशनल डिस्काउंट तो मिलेगा ही. फिर देर किस बात की? (OnePlus 9 5G स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी और खरीदी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें)

Samsung Galaxy S20FE 5G

वैसे तो सैमसंग में काफी छूट मिलती रहती हैं. पर इस बार Amazon Great India Festival Sale में सबसे अधिक छूट में सैमसंग का धांसू 5G स्मार्टफोन मिल रहा है. मतलब 5G स्मार्टफोन पर भी छूट? जी हाँ, पेश है 70,499 रुपए कीमती Samsung Galaxy S20FE 5G, जो इस सेल में आपको महज 36,999 रूपए में मिल रहा है. (अधिक जानकारी और खरीदने के लिए यहां क्लिक करें)

Smart Watch Offers

बात स्मार्ट वॉचेस की करें तो 3 अक्टूबर से शुरू हुई अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में आपके लिए अमेज़न में OnePlus, Apple, Noice, boAt, Samsung, MI जैसी ब्रांडेड कंपनियों की Smart Watch बहुत ही सस्ते दामों में मिल रही हैं.

Noise ColorFit Pulse Spo2 Smart Watch

अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल 2021 में 4,999 रूपए वाली Noise ColorFit Pulse Spo2 Smart Watch सिर्फ 1599 रूपए में मिल रही है. नॉइस की यह स्मार्टवॉच बेहद ख़ास और फीचर्स से लैस है. 10 days battery life, 60+ Watch Faces, 1.4" Full Touch HD Display Smartwatch, 24*7 Heart Rate Monitor, Sleep Monitoring Smart Watches for Men and Women & IP68 वाटरप्रूफ फीचर दिए गए हैं. (नॉइस कलरफिट से जुडी अधिक जानकारी और अमेज़न से आर्डर करने के लिए यहाँ क्लिक करें)

1,799 में मिल रहा OnePlus Band

अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल 2021 में OnePlus का Smartband सिर्फ 1,799 रुपए में मिल रहा है, जबकि इसकी MRP 2,799 रूपए है. OnePlus गैजेट्स की दुनिया में काफी अच्छा ब्रांड है. और वनप्लस स्मार्ट बैंड में आपको 13 एक्सरसाइज मोड, ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2), हार्ट रेट और स्लीप ट्रैकिंग, 5ATM + वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट जैसे फीचर मिल रहे हैं. तो जल्द ही इसे आर्डर कर अपनी कलाई की शोभा बढ़ाएं. (प्रोडक्ट से जुडी अधिक जानकारी और अमेज़न से आर्डर करने के लिए यहाँ क्लिक करें)

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story