टेक और गैजेट्स

Amazon Clearance Store: 70% तक मिल रही है छूट, आज ही आर्डर करें

Amazon Clearance Store
x

Amazon Clearance Store

Amazon Clearance Store: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर अमेज़न में क्लीयरेंस सेल चल रही है. जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एप्लायंसेज में 70% तक की छूट दी जा रही है.

Amazon Clearance Store: नया साल 2022 शुरू होने से पहले ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर अमेज़न में क्लीयरेंस सेल चल रही है. जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एप्लायंसेज में 70% तक की छूट दी जा रही है. अगर आप भी किसी भी तरह की खरीददारी का मन बना रहें हैं तो यह (Amazon Sale) आपके लिए सबसे अच्छा मौक़ा हो सकता है. (Click here for Amazon Clearance Store: https://amzn.to/3eoG5Yi)

अमेज़न में लैपटॉप, होम एप्लायंसेज, स्मार्ट वॉचेस, स्पीकर्स, एअर फ़ोन, पैन ड्राइव, कैमरा, प्रिंटर्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में भारी छूट दी जा रही है. साथ ही स्मार्टफोन और टेबलेट पर भी छूट मिल रही है. इसका फायदा आप अमेज़न के क्लीयरेंस स्टोर में जाकर उठा सकते हैं. (अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें)

अमेज़न के क्लीयरेंस स्टोर (Amazon Clearance Store) में आपको ज्यादा डिस्काउंट ऑफर पाने के लिए कूपन कलेक्ट करने होंगे. कूपन को चेकआउट के दौरान इस्तेमाल कर भारी भरकम डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा अमेज़न 10 हजार तक का एडिशनल डिस्काउंट ऑफर भी दे रहा है. (अमेज़न क्लीयरेंस स्टोर में जाने के लिए यहां क्लिक करें)

लैपटॉप में छूट

अमेज़न के क्लीयरेंस स्टोर में लैपटॉप में भी भारी छूट दी जा रही है. HP, Dell, Acer, Asus, Microsoft Surface, Lenovo आदि ब्रांडेड कंपनियों के लैपटॉप अच्छी खासी डील में आप खरीद सकते हैं. तो इस ईयर एंड छूट का फायदा आप आज ही उठा लें. क्योंकि इससे सस्ते दामों में ये डील आपको शायद ही जल्द मिल पाए. (लैपटॉप के लिए यहां क्लिक करें)

Amazon Clearance Store Link ==> https://amzn.to/3eoG5Yi

सभी प्रोडक्ट्स को आप आसान किस्तों में भी ले सकते हैं. इसके लिए Amazon Clearance Store में आपको कई तरह के आसान किस्तों में क्रेडिट और डेबिट कार्ड के EMI बनवा सकते हैं. इनमें भी आपको एडिशनल डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है. तो ऐसी दमदार डील्स को आप जाने न दें. आज ही अपना मन पसंद प्रोडक्ट आर्डर कर भरी डिस्काउंट के साथ अपने घर मगवा लें. (अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें)


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story