टेक और गैजेट्स

Amazon Best Deals: इन टॉप स्मार्टफोनो पर मिल रही है बेस्ट डील, जानिए!

Amazon Best Deals:  इन टॉप स्मार्टफोनो पर मिल रही है बेस्ट डील, जानिए!
x

AMAZONE

दिवाली आ कर चली भी गई है लेकिन ऐमेज़ॉन (Amazon) पर अभी भी बेस्ट डील जारी है.

दिवाली आ कर चली भी गई है लेकिन ऐमेज़ॉन (Amazon) पर अभी भी बेस्ट डील जारी है. अमेजॉन अभी भी अपने कई प्रोडक्ट पर भारी छूट दे रहा है। लोग इसका फायदा भी उठा रहे हैं। अगर आप नए फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय ऐमेज़ॉन से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती क्योंकि ऐमेज़ॉन कई फोन पर भारी छूट दे रहा है। तो अगर आप भी एक नया फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए हेल्पफुल हो सकता है।

आइए जाने कि अमेजॉन पर किन-किन फोन पर मिल रही है बेस्ट डील:-

सैमसंग गैलेक्सी M 12

सैमसंग स्मार्टफोन डिस्प्ले और कैमरा को लेकर काफी प्रसिद्ध है। अगर आपका बजट कम है और आप एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें हाई क्वालिटी का डिस्पले, कैमरा और बैटरी हो तो आप सैमसंग गैलेक्सी M 12 खरीद सकते हैं। 6000 mAh क्षमता वाले इस फोन का मुख्य कैमरा 48MP का, अल्ट्रा वाइड कैमरा 5 MP का, माइक्रो कैमरा 2MP का हैं। वीडियो कॉलिंग की बात करें तो इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा है। आप अमेजॉन पर इसे मात्र ₹9499 देकर खरीद सकते हैं।

रेडमी नोट 10 लाइट

ऐमज़ान पर रेडमी के इस फोन की कीमत मात्र 14,999 रुपए है। इस फोन में क्वार्ड कैमरा का सेटअप है। इसका मुख्य मुख्य कैमरा 48MP का , अल्ट्रा-वाइड कैमरा 8MP, 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा और 2MP का सुपर मैक्रो कैमरा इसे और भी अमेजिंग बनाता है। इसकी रैम है 4GB और रोम है 128GB।

iQOO Z3 5G

इस फोन को ऐमज़ान की बेस्ट डील से आप मात्र 17,990 रुपये में खरीद सकते हैं। iQOO के स्मार्टफोन्स आजकल यूजर्स को काफी आकर्षित कर रहे है। गेमिंग के लिए ये फोन बेस्ट हैं । इस फोन की बैटरी 4400mAh क्षमता की है। इसका मेन कैमेरा GW3 सेंसर द्वारा सपोर्टेड है। इसकी रैम है 6GB और रोम है 128GB।

इतनी कम कीमत पर इतनी बढ़िया डील आपको कही नहीं मिलेगी तो आज ही उठायें इस डील का लाभ।

Article By: Shailja Mishra

Next Story