टेक और गैजेट्स

Amazon ने अपने दुनिया भर के कर्मचारिओं को Tik-tok न इस्तेमाल करने को कहा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Amazon ने अपने दुनिया भर के कर्मचारिओं को Tik-tok न इस्तेमाल करने को कहा
x
Amazon ने अपने दुनिया भर के कर्मचारिओं को Tik-tok न इस्तेमाल करने को कहाAmazon ने कर्मचारियों से लोकप्रिय वीडियो ऐप Tik-tok

Amazon ने अपने दुनिया भर के कर्मचारिओं को Tik-tok न इस्तेमाल करने को कहा

Amazon ने कर्मचारियों से लोकप्रिय वीडियो ऐप Tik-tok को फोन से हटाने के लिए कहा है, जिस पर वे अमेज़ॅन ईमेल का उपयोग करते हैं, चीन के स ऐप से सुरक्षा जोखिमों का हवाला देते हुए, ट्विटर उपयोगकर्ताओं द्वारा रिपोर्ट और पोस्ट के अनुसार, जिन्होंने कहा कि वे अमेज़ॅन कर्मचारी थे।

Viral Video: SWACHH BHARAT अभियान को प्रमोट कर रहा ये ऑटोवाला Anand Mahindra ने की तारीफ

नोटिस में कहा गया है कि कर्मचारियों को अमेज़न ईमेल का उपयोग करने के लिए शुक्रवार तक ऐप को हटा देना चाहिए। कर्मचारियों को अभी भी अमेज़ॅन लैपटॉप ब्राउज़र से टिकटॉक का उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी।

दुनिया भर में 840,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ, वॉलमार्ट के बाद अमेज़ॅन दूसरा सबसे बड़ा अमेरिकी कंपनी जिसने इतने लोग को रोजगार प्रदान किआ है। अमेज़न ने टिप्पणी के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया।

अर्जुन पंडित फिल्म से प्रेरित होकर अपना नाम ‘विकास पंडित’ रखा था, 1990 से इस तरह शुरू हुआ था उसका आपराधिक इतिहास

चीनी दिग्गज बाइटडांस टिक्टॉक का मालिक है, जो चीन के बाहर के उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है, साथ ही एक चीनी संस्करण भी है जिसे डॉयिन कहा जाता है। एप्लिकेशन लाखों अमेरिकी उपयोगकर्ताओं सहित युवा लोगों के साथ लोकप्रिय है, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा चिंताओं का विषय है।

पंजाब नेशनल बैंक में हो गई 3,688 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, मचा हड़कंप

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Next Story
Share it