टेक और गैजेट्स

मुकेश अंबानी की Jio के इस रीचार्ज प्लान से छूटे Airtel-Vi के पसीने, करोड़ों ग्राहकों के लिए जरूरी प्लान

मुकेश अंबानी की Jio के इस रीचार्ज प्लान से छूटे Airtel-Vi के पसीने, करोड़ों ग्राहकों के लिए जरूरी प्लान
x
जियो प्लान 
Airtel और Vodafone Idea को धूल चटाते हुए मुकेश अंबानी ने JIO का एक शानदार रीचार्ज प्लान लांच कर दिया है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी कंपनी है. जियो ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्लान दिए है. जो ग्राहकों के बीच शानदार बनकर उभरे है. Airtel और Vodafone Idea को धूल चटाते हुए मुकेश अंबानी ने एक शानदार प्लान लांच कर दिया है. आज हम आपको 500 रूपए से नीचे कुछ प्लान के बारे में बताने जा रहे है जो आपको कंपनी के तरफ से 2GB और 3GB डेटा रोज मिलेगा.

Reliance Jio का प्लान

Reliance Jio का 499 रुपये के प्राइस टैग पर 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन प्रदान करता है. इसके अलावा, यूजर्स को Disney+ Hotstar मोबाइल OTT प्लेटफॉर्म का एनुअल सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ कुछ Jio एप्लीकेशन्स का एक्सेस मिलता है. अधिक डेटा की तलाश करने वाले यूजर 3GB/दिन के प्लान के लिए जा सकते हैं.

Jio 601 रुपये की कीमत पर 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ 3GB / दिन का प्रीपेड प्लान पेश करता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन मिलते हैं. प्रतिदिन 3GB डेटा के अलावा, यूजर्स को कुल 6GB अतिरिक्त डेटा भी मिलता है. यह योजना डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल ओटीटी प्लेटफॉर्म का एनुअल सब्सक्रिप्शन मिलता है.


Next Story