टेक और गैजेट्स

Airtel Recharge Plan : एयरटेल के ये 3 प्लान जो मार्केट में मचा रहे धमाल, इंटरनेट खत्म होने की टेंशन बिल्कुल खत्म

एयरटेल
x

एयरटेल 

इन दिनों देश की सबसे बड़ी कंपनी जियो (Jio) को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार प्लान घोषित किये है.

Airtel Recharge Plan : इन दिनों देश की सबसे बड़ी कंपनी जियो (Jio) को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार प्लान घोषित किये है. इन प्लान के माध्यम से आप अनलिमटेड प्लान इस्तेमाल कर सकते है और इंटरनेट की टेंशन बिल्कुल खत्म हो जाएगी. आज हम जिस ऑफर के बारे में बताने जा रहे है उस ऑफर का प्लान साल भर का है. इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा मिलेगी.

बता दे की इस 2000 के ऊपर के प्लान में आपको Amazon Prime, Disney+Hotstar VIP, Wynk Music, Airtel Xstream Premium और Apollo 24|7 Circle का FREE सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

2498 रुपये वाला प्लान

एयरटेल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ दे रही है. इस प्लान में ग्राहक रोज 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते है. अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS मिलते हैं. साथ ही इसमें बाकी के फायदे 698 रुपये वाले प्लान की ही तरह मिलते हैं

2698 रूपए वाला प्लान

जांनकारी के मुताबिक इस प्लान की वैधता 365 दिन की है। यानी एक बार रिचार्ज कर आप पूरे साल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है। पूरी वैधता में यूजर्स को 730 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आप जिनता चाहें अपने दोस्तों या घरवालों से बात कर सकते हैं। इसके साथ ही हर रोज 100 SMS भी दिए जा रहे हैं।

1498 रुपये वाला प्लान

Airtel के 1498 रुपये वाले प्लान में 24GB डाटा दिया जाता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में रोजाना 100SMS मिलते हैं। जब हाई स्पीड डाटा खत्म हो जाता है तो उसके बाद इंटरनेट के लिए 50 पैसे प्रति एमबी के हिसाब से चार्ज होता है।


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story