टेक और गैजेट्स

Airtel Recharge Plan December 2022: खुशखबरी! 3 महीने सब कुछ फ्री, इस धांसू प्लान को दनादन खरीद रहे ग्राहक

Airtel Recharge Plan December 2022: खुशखबरी! 3 महीने सब कुछ फ्री, इस धांसू प्लान को दनादन खरीद रहे ग्राहक
x
Airtel Recharge Plan: एयरटेल देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. अभी हाल ही में Airtel ने शानदार प्लान लांच किया है.

Airtel Recharge Plan: एयरटेल देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. अभी हाल ही में Airtel ने शानदार प्लान लांच किया है. Airtel का एक तगड़ा प्लान जो काफी पसंद किया जा रहा है. चलिए जानते है इस प्लान के बारे में....

Airtel Validity Plan 2022

एयरटेल के जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे है. ये प्लान ₹999 रुपये का है. इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 84 दिन की वैधता दी जाती है.

इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है. इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए Amazon Prime Video Subscription सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको एयरटेलेक्स्ट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

Next Story