टेक और गैजेट्स

Airtel Recharge Plan 99: होली के पहले एयरटेल ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट, 99 रुपये में फ्री मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

Airtel Recharge Plan 99: होली के पहले एयरटेल ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट, 99 रुपये में फ्री मिलेगा अनलिमिटेड डाटा
x
एयरटेल के पास यूजर्स के लिए एक बढ़िया डेटा प्लान है, 99 रुपये वाले प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा का फायदा दिया जाएगा.

Airtel Recharge Plan 2024, Airtel 99 Plan, Airtel Rs 99 Data Plan, Airtel Recharge Plans, Airtel Unlimited Calling Plan 99: एयरटेल के पास यूजर्स के लिए एक बढ़िया डेटा प्लान है, 99 रुपये वाले प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा का फायदा दिया जाएगा. अनलिमिटेड डेटा के अलावा 99 रुपये खर्च करने पर आपको एयरटेल की तरफ से क्या-क्या मिलेगा? आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं.

Airtel ने अपने ग्राहकों को नाराज करते हुए कुछ समय पहले 99 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया था। वहीं, अब इस प्लान को कंपनी चुपके से वापस लेकर आ गई है। हालांकि, इस बार प्लान को एक अनलिमिटेड डाटा पैक के रूप में लॉन्च किया है। अगर आपके प्लान में मिलने वाला डाटा अचानक खत्म हो गया है तो यह प्लान आपके बाहुत काम आने वाला है।

Airtel Rs 99 plan In Hindi, Airtel 99 Plan Validity, Airtel Prepaid Plans, airtel 99 plan details, airtel 99 plan recharge

एयरटेल के नए 99 रुपये वाले डेटा पैक प्लान में एक दिन की वैधता मिलती है। इस प्लान में एक दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलता है। मतलब अगर आपको किसी दिन ज्यादा डेटा की जरूरत हैं, तो आप एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लान में आप 24 घंटे के भीतर अधिकतम 30 जीबी डेटा का लुत्फ उठा पाएंगे। वही 30 जीबी से ज्यादा डेटा के इस्तेमाल के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी। इस प्लान में वॉइस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

इस डाटा पैक में ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डाटा मिलता है। हालांकि, प्लान में 30GB की डाटा लिमिट है। अगर आप इसे 30GB हाई-स्पीड डाटा को भी पूरा यूज कर लेते हैं, तो भी आप 64Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा यूज करना जारी रख सकेंगे।

Next Story