टेक और गैजेट्स

Airtel Recharge Plan 365 Days: एयरटेल का सिर्फ एक रिचार्ज, 365 दिन इंटरनेट और Unlimited Calling Free

Airtel Recharge Plan 365 Days: एयरटेल का सिर्फ एक रिचार्ज, 365 दिन इंटरनेट और Unlimited Calling Free
x
एयरटेल (Airtel) देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए सालभर का तगड़ा प्लान लाई है. Airtel के करोड़ो ग्राहकों के लिए ये खुशखबरी देने वाली खबर है.

एयरटेल (Airtel) देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए सालभर का तगड़ा प्लान लाई है. Airtel के करोड़ो ग्राहकों के लिए ये खुशखबरी देने वाली खबर है. कई लोग महीने में रिचार्ज कराते-कराते थकान महसूस करने लगते है. ऐसे लोगो के लिए हम कुछ बेस्ट प्लान बताने जा रहे है जो मार्केट में बेहद पसंद किये जा रहे है. इन तगड़े प्लान को एक्टिवटे कराने के बाद आपको सालभर रिचार्ज के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

Rs 1799 plan

इस रीचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर 24 GB मोबाइल डेटा मिलता है, इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान को एक्टिवेट करवाने वाले यूजर्स को Apollo 24/7 Circle, Wynk Music और हेलो ट्यून्स जैसे बेनिफिट्स दिए जाते हैं. आपको बता दें कि ये कंपनी का सबसे सस्ता सालाना वैलिडिटी वाला प्लान है.

Rs 2999 plan

2999 रुपये वाला प्लान: की वैधता भी साल भर की है और इसमें यूजर्स को हर रोज 2GB डेटा प्रति के साथ साल नजर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS हर रोज के हिसाब से ग्राहकों को दिए जाते हैं। इस प्लान में भी यूजर्स को Apollo 24|7 Circle, Wynk Music और हेलो ट्यून का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है. ये प्लान ज्यादातर यूजर्स पसंद करते हैं क्योंकि इसमें हर रोज 2 जीबी डेटा मिलता है.

Rs 3359 plan

3359 रुपये वाला प्लान: यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2.5 GB डेटा प्रति, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS दिए जाते हैं जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की होती है. इस प्लान में ग्राहकों को Apollo 24|7 Circle, Wynk Music और हेलो ट्यून तो मिलती ही हैं, साथ ही साथ इसमें Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Next Story