टेक और गैजेट्स

Airtel Prepaid Recharge Online: एयरटेल के ग्राहकों को तगड़ा झटका

Airtel Prepaid Recharge Online: एयरटेल के ग्राहकों को तगड़ा झटका
x
Airtel Prepaid Recharge Online: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने यूजर को कई किफायती प्लान दे रहा है.

Airtel Prepaid Recharge Online, Airtel Prepaid Recharge Plans 2024: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने यूजर को कई किफायती प्लान दे रहा है. अगर आप एयरटेल यूजर हैं और किसी सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आपके लिए ये खबर जरूरी है. एयरटेल रिचार्ज प्लान की लिस्ट देखकर आप थोड़ा परेशान हो सकते है क्योंकि कंपनी के पास प्रीपेड प्लान की बड़ी लंबी लिस्ट मौजूद है। एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता प्लान 10 रुपये से शुरू होता है. एयरटेल ने 118 रुपये और 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की कीमत में इजाफा किया है। 118 रुपये वाले प्लान के लिए आपको 129 रुपये चार्ज देना होगा। वही 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के लिए आपको 329 रुपये देना होगा। यह रिचार्ज प्लान एयरेटल वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर लाइव हो गए हैं।

Airtel 329 Rupay Recharge Plan

इस प्लान की वैधता 35 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 4 जीबी डेटा ऑफर किया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 300SMS दिए जा रहे हैं। एयरटेल थैंक्स बेनिफिट के तहत यूजर्स को फ्री में अपोलो 24/7 का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही हैलो ट्यून और Wynk Music का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Airtel 129 Rupay Recharge Plan

इस प्लान में कुल 12GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में कोई बेनिफिट जैसे कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

Next Story