टेक और गैजेट्स

Airtel Offers: एयरटेल का बड़ा ऐलान, फ्री में देगा SonyLIV, Amazon Prime और इन OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

Airtel Offers: एयरटेल का बड़ा ऐलान, फ्री में देगा SonyLIV, Amazon Prime और इन OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन
x
Airtel ने हाल ही में बड़ा ऐलान कर दिया है.

Airtel, Airtel Xstream Box, Airtel DTH Services, Airtel Xstream Box Discount, Airtel Xstream Box Price Cut: एयरटेल (Airtel) देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में एयरटेल ने अपने Xstream Box की कीमत में कटौती की है. Airtel की इस शानदार DTH सेट-टॉप बॉक्स सेवा को आप कई सारे OTT सब्सक्रिप्शन्स के साथ बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं. बता दे की Airtel Xstream Box को पहले आप 2,499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते थे. अब इस डीटीएच सर्विस को आप 500 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं. Airtel की वेबसाइट के हिसाब से Airtel Xstream Box की कीमत को 2,499 रुपये से कम करके 2,000 रुपये कर दिया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि अब आप 2,000 रुपये में डीटीएच सर्विस के साथ-साथ अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और सोनी-लिव (SonyLIV) जैसे कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फायदा भी उठा सकेंगे.

OTT Subscriptions

Airtel Xstream Box खरीदने पर आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, SonyLIV, Eros Now और Hungama समेत और भी कई सारे ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा. अगर स्पष्ट न हुआ हो तो हम आपको बता दें, ये सब्सक्रिप्शन्स Airtel Xstream Box खरीदने पर मिल रहे हैं और इनका आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा.


Airtel Xstream Box की डीटीएच सेवाओं और ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स का फायदा उठाने के लिए ये जरूरी है कि आपके एयरटेल डीटीएच अकाउंट में कम से कम 153 रुपये का मंथली बैलेन्स हो.

Next Story