टेक और गैजेट्स

Airtel New Year Offers Prepaid Recharge Plans 2024: करोड़ो ग्राहकों को एयरटेल ने दिया नए साल का गिफ्ट, सालभर अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और डेटा की सुविधा

Airtel New Year Offers Prepaid Recharge Plans 2024: करोड़ो ग्राहकों को एयरटेल ने दिया नए साल का गिफ्ट, सालभर अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और डेटा की सुविधा
x
Airtel New Year Offers Prepaid Recharge Plans 2024: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) देश की बड़ी कंपनी में से एक है.

Airtel New Year Offers Prepaid Recharge Plans 2024, Airtel Prepaid Recharge Plans 2023: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) देश की बड़ी कंपनी में से एक है. एयरटेल अपने यूजर के लिए शानदार प्लान लाती है. 2024 नए साल के पहले एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लांच कर दिया है. खास बात यह है की इस प्लान के लिए आपको हर महीने सिर्फ 150 रुपये खर्च करने पड़ेंगे.

Airtel Rs 1799 Annual Plan Details

आपको बता दें कि एयरटेल का सालाना प्लान 1799 रुपये (Airtel Rs 1799 Annual Plan) में आता है. इस प्लान से एक बार रिचार्ज करने पर आपको 12 महीने तक रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जाएगा और आपका सिम सालभर एक्टिव रहेगा. यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में साल भर के लिए 3600 फ्री SMS भी दिया जाता है. आपको हर महीने 2 GB डेटा दिया जाएगा यानी सालाना आधार पर आपको 24 GB डेटा मिलेगा.

आपको एयरटेल के इस प्लान में एयरटेल फ्री हैलो ट्यून, अनलिमिटेड डाउनलोड के साथ विंक म्यूजिक, हैलो ट्यून एंड पॉडकास्ट का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है.

इसके अलावा एयरटेल का 2999 वाला भी एनुअल प्लान है, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 2जीबी डेली डेटा और अनलिमिटेड 5 जीबी मिलेगा. इसमें आपको रोजाना 100 फ्री SMS भी दिया जा रहा है.

Next Story