टेक और गैजेट्स

Airtel New Recharge Offer 2024: गणतंत्र दिवस के पहले एयरटेल का बड़ा ऐलान, सभी ग्राहकों को मुफ्त NetFlix के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा

Airtel New Recharge Offer 2024: गणतंत्र दिवस के पहले एयरटेल का बड़ा ऐलान, सभी ग्राहकों को मुफ्त NetFlix के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा
x
Airtel New Recharge Offer 2024: जियो के अलावा अब एयरटेल भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लेकर आया है.

Airtel New Recharge Offer 2024: जियो के अलावा अब एयरटेल भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लेकर आया है. एयरटेल जियो के बाद देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. एयरटेल अपने ग्राहकों के ख़ुशी के लिए गणतंत्र दिवस के पहले शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है. इस प्लान में ग्राहकों को शानदार रिचार्ज प्लान के साथ फ्री में काफी ज्यादा चीज़े और OTT का मजा मिल सकता है.

Airtel 1499 Rupess Recharge Plan 2024

एयरटेल के जिस प्लान की बात हम कर रहे है वो 1,499 रुपये का है. इस प्लान में आपको NetFlix फ्री में मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की रहेगी। वही हर दिन ग्राहकों को 3GB डेटा भी दिया जायेगा. उपभोक्ताओं के लिए ये प्लान किसी वरदान से कम नहीं है.

एयरटेल के इस प्लान में आपको अलग से नेटफ्लिक्स की सदस्यता नहीं लेनी होगी. Airtel के इस प्लान में आपको पसंदीदा शोज़ और फिल्मों का मजा मिल सकता है.

इस प्लान के अलावा एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कई नए प्लानस लेकर आया है. जिसके बारे में पता करने के लिए आपको एयरटेल की वेबसाइट में जाना होगा. एयरटेल के इस प्लान में अनलिमिटेड पैक, डाटा पैक, टॉकटाइम पैक और इंटरटेनमेंट पैक मिलेगा.


Next Story